Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना को मात देकर 19 दिसम्बर से वापिस ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग पर लौटेंगे वरुण धवन

मुंबई. कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग करने पहुंचे वरुण धवन, नीतू सिंह और फिल्म‌ के निर्देशक राज मेहता कोरोना वायरस का‌ शिकार हो गए थे. लेकिन अब एबीपी न्यूज़ के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वरुण धवन और राज मेहता दोनों का कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया है. और दोनों अभ बिल्कुल ठीक हो गए है. बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दोनों ने खुद को चंडीगढ़ में ही आइसोलेट कर लिया था. वहीं दूसरी तरफ नीतू सिंह की बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें एयर एम्बुलेंस से मुम्बई लाया गया था.  ठीक होने के बाद वरुण धवन 19 दिसंबर से चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर‌ देंगे.

रिद्धिमा साहनी ने शेयर की मां के लिए पोस्ट
वहीं हाल ही में नीतू सिंह की बेटी रिद्धिमा साहनी‌ ने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए जानकारी‌‌‌ दी थी कि उनकी मां अब कोविड के‌ संक्रमण से बाहर आ चुकी‌ हैं और वो पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं.

कियारा और अनिल 18 दिसंबर को पहुंचेंगे चंडीगढ़
नीतू सिंह, वरुण धवन और राज‌ मेहता को कोरोना होने की वजह से फिल्म के बाकि कलाकारों अनिल कपूर और कियारा आडवाणी को मुम्बई लौटना पड़ा था. अब 18 दिसंबर को अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू सिंह एक बार फिर से चंडीगढ़ पहुंचेंगे ताकि अगले दिन से वहां शूटिंग शुरू की जा सके. सूत्रों ने बताया कि फिर से शूटिंग शुरू करने के दौरान अब पहले कहीं ज्यादा एहतियात बरतने के निर्देश शूटिंग से जुड़े लोगों को दिये गए है.

Show More

Related Articles

Back to top button