Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

जम्मू कश्मीर के युवाओं के लिए वर्कशॉप का आयोजन करेंगे फिल्म निर्माता इम्तियाज अली

जम्मूः फिल्मकार इम्तियाज अली ने मंगलवार को ऐलान किया कि वह जम्मू-कश्मीर के युवाओं के लिए स्थानीय स्तर पर वर्कशॉप आयोजित करेंगे ताकि उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सके. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सकारात्मकता कूट-कूट कर भरी है तथा क्रिएटिव स्किल्स बेमिसाल है.

‘जब वी मेट’, ‘रॉकस्टार’ और ‘लव आज कल’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके 49 वर्षीय अली ने कहा कि उनका उद्देश्य स्थानीय युवाओं को मंच उपलब्ध करवाना है. इम्तियाज अली ने जम्मू में पत्रकारों से कहा,”हम रचनात्मक योजनाएं बना रहे हैं और इसका उद्देश्य स्थानीय युवाओं को एक मंच देना है ताकि उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिले. मुझे उनके साथ काम करने का, उनसे सीखने का अवसर मिलेगा.”

जम्मू के कलाकारों के लिए होगी वर्कशॉप

इम्तियाज अली ने बताया कि वर्कशॉप संगीतकारों, नर्तकों, गायकों और शिल्पकारों के लिए होंगी. इसके साथ ही स्थानीय वाद्य यंत्रों पर खास ध्यान दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश ढेर सारी प्रतिभाओं से भरा है. उन्होंने कहा,”मैं यहां बहुत उम्मीद लेकर आया हूं. जम्मू-कश्मीर के युवाओं को यह समझना होगा कि स्वयं को शक्तिशाली बनाने और अपने लोगों की बेहतरी के लिए पहल उन्हें ही करनी होगी.”

राधे-कृष्णा पर फिल्म बनाएंगे इम्तियाज

बता दें कि फिल्म मेकर इम्तियाज अली बहुत जल्द राधा कृष्ण पर एक फिल्म बनाने वाले हैं. इम्तियाज राधा कृष्ण के शाश्वत प्रेम कहानी पर आधारित एक फिल्म की स्क्रिप्ट लिखेंगे और उसका डायरेक्श खुद करेंगे. इस फिल्म का प्रोडक्शन इम्तियाज के प्रोडक्शन हाउस विंडो सीट फिल्म्स एलएलपी और अनिल अंबानी के स्वामित्व वाले रिलायंस एंटरटेनमेंट के द्वारा किया जाएगा.

Show More

Related Articles

Back to top button