Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फिल्म एक्टर एवं बीजेपी सांसद सनी देओल को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, जानिये क्या है सुरक्षा बढ़ाये जाने की वजह

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल को को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है. अब उनके साथ केंद्रीय सुरक्षा बलों की एक टीम हमेशा मौजूद रहेगी. सनी देओल की ये सुरक्षा उनकी जान की खतरे को देखते हुए बढ़ाई गई है. वाई श्रेणी की सुरक्षा के तहत उनके साथ 11 जवान और 2 पीएसओ रहेंगे.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गृहमंत्रालय ने आईबी की रिपोर्ट का हवाला दिया है, जिसमें सनी देओल की थ्रेट परसेप्शन की बात कही गई. इसी के आधार पर सनी देओल को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. इस सुरक्षा के तहत सनी देओल के साथ 11 जवान और 2 पीएसओ मौजूद रहेंगे. इसके अलावा कहा जा रहा है कि सनी देओल ने जहां(गुरदासपुर) से सांसद हैं, वो पाकिस्तानी सीमा के निकट है, ऐसे में उनकी जान को खतरा लगातार बना रहता है.

किसानों के प्रदर्शन के बीच बढ़ाई सुरक्षा

सनी देओल की सुरक्षा को ऐसे वक्त में बढ़ाई गई है, जब पंजाब में किसान बीजेपी नीत केंद्र सरकार के खिलाफ कृषि कानून को लेकर विरोध कर रही है. दिल्ली की सीमा पर भी किसान प्रदर्शन कर रहे हैं, इनमें पंजाब के किसानों की संख्या अधिक है. हाल में किसान संगठनों ने बीजेपी सांसदों का घेराव करने की बात भी कही थी.

सनी देओल किसानों के साथ
बता दें कि हाल ही में सनी देओल ने ट्वीट कर किसानों से आंदोलन समाप्त करने की बात कही थी और सरकार को किसानों के साथ बताया था. सनी देओल ने ट्ववीट कर कहा,” मैं पूरी दुनिया से यह अनुरोध करता हूं कि यह हमारे किसानों और सरकार के बीच का मामला है. उनके बीच में ना आएं क्योंकि चर्चा के बाद दोनों जरूर रास्ता निकालेंगे. मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वे समस्या खड़ी कर रहे हैं. वे किसानों के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उनका अपना एजेंडा है.”

Show More

Related Articles

Back to top button