Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फोर्ब्स लिस्ट में भी छाई नेहा कक्कड़, अमिताभ बच्चन और शाहरुख ख़ान को दी टक्कर

मुंबई. महज़ 32 साल की उम्र में नेहा कक्कड़ ने अपने नाम कई ख़िताब कर लिए हैं। नेहा इस वक्त इंडस्ट्री की मोस्ट सक्सेसफुल सिंगर में से एक हैं, वो इंडियन 12 की जज हैं, साथ ही कुछ दिन पहले उन्हें टॉप हिंदी और पंजाबी फीमेल आर्टिस्ट 2020 का खिताब भी मिला था। हालांकि, अब नेहा ने जो उपलब्धि हासिल की उससे तो वो सातवें आसमान पर होंगी। ज़ाहिर है होना भी चाहिए…नेहा का नाम हाल ही में उस लिस्ट में शामिल हुआ है जिसमें शामिल होकर वो अमिताभ बच्चन और शाहरुख ख़ाने के लगभग बराबर आकर खड़ी हो गई हैं।

दरअसल, नेहा का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में उन टॉप 100 सेलेब्स की लिस्ट में शामिल है, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने सोशल मीडिया को जरिए लोगों को काफी प्रभावित किया है। फोर्ब्स मैग्ज़ीन ने हाल ही में कुछ स्टार्स की लिस्ट जारी की है, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और दूसरों को प्रेरित करते हैं। एशिया-पैसिफिक रीज़न के टॉप मोस्ट सेलेब्स की इस लिस्ट में नेहा कक्कड़ का भी नाम है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात जानकारी फैंस को दी है। इसके साथ ही अपना खुशी भी ज़ाहिर की है और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि इस लिस्ट में केवल 12 भारतीयों के नाम हैं।

नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो फोर्ब्स के कवर फोटो पर नज़र आ रही हैं। इस फोटो पर लिखा है- केवल 12 भारतीय शामिल। सिंगर ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘गर्व…गर्व.. गर्व खुद पर बहुत गर्व हो रहा है। आप लोग जानते हैं दोस्तों इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन सर, शाहरुख सर के साथ मेरा नाम है। आप सभी का बहुत शुक्रिया, भगवान का शुक्रिया। #Nehearts के फैंस का शुक्रिया।’

Show More

Related Articles

Back to top button