Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई ने फैलाया बॉलीवुड में ड्रग्स का जाल, व्हाट्सएप चैट से हुए कई अहम खुलासे

मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी को बड़ी जानकारी हाथ लगी है. एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स ने एक बड़े सेलिब्रिटी का सहारा लेकर बॉलीवुड में ड्रग्स का मायाजाल बिछा रखा था. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक अगिसियालोस लॉकडाउन से ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई के खार इलाके में रह रहा था.

एनसीबी के बड़े अधिकारी ने बताया कि अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स भारत से विदेशों में भी ड्रग्स को निर्यात करने की तैयारी में था. एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तारी के बाद अगिसियालोस का मोबाइल फोरेसिंक लैब में जांच करने भेजा गया था और फोरेंसिक की टीम ने उसका व्हाट्सएप चैट रिट्रीव किया है.

विदेशों से भारत में ड्रग्स मंगाता था अगिसियालोस

व्हाट्सएप चैट्स के विश्लेषण के दौरान एनसीबी के अधिकारियों को पता चला कि अगिसियालोस कैसे एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़ा हुआ था और ऑस्ट्रेलियन, कोलंबियन, साउथ अफ्रीकन और साउथ कोरियन ड्रग्स पेडलर्स के संपर्क में था. अगिसियालोस के कई ग्राहक बॉलीवुड की हस्तियां भी हैं और उनके मांग के मुताबिक अगिसियालोस ड्रग्स को कभी ऑस्ट्रेलिया से तो, कभी कोलंबिया, तो कभी साउथ अफ्रीका से मंगवाता था और अच्छे मुनाफे के साथ उन्हें बेच देता था.

अगिसियालोस के पास अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स

अगिसियालोस के पास से लोग कोकेन, एमडी (मेफेड्रिन), हशीश, वीड, अल्प्राजोलम जैसे ड्रग्स खरीदते थे. आरोप ये भी है कि अगिसियालोस, ड्रग पेडलर पॉल कैरेट की मदद से विदेशों में चरस, वीड, और मनाला क्रीम की सप्लाई करता था. आपको बता दें अगिसियालोस एक साउथ अफ्रीकन नागरिक हैं और टूरिस्ट वीजा पर भारत आया था.

इसी संबंध में अर्जुन को एनसीबी ने भेजा समन

अगिसियालोस फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. सूत्रों की माने तो एनसीबी में इसी संबंध में अर्जुन रामपाल को दुबारा पूछताछ के लिए बुलाया था. अर्जुन रामपाल ने एनसीबी से जांच अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए 22 दिसंबर तक का समय मांगा है.

Show More

Related Articles

Back to top button