Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता राहुल रॉय की ‘हर्ट रेट’ हुई कम, दोबारा आईसीयू में कराया भर्ती

मुंबई. ब्रेन स्ट्रोक का सामना करने वाले एक्टर राहुल रॉय अब ठीक हो रहे हैं. उनका ईलाज अब वॉकहार्ड अस्पताल में चल रहा है. अस्पताल के डॉक्टर पवन पाई ने कहा है कि उनके एमआरआई में पिछले एमआरआई में कोई बदलाव नहीं हुआ है. लेकिन उनकी दिल की धड़कन बहुत धीमी चल रही है. इसकी वजह से उन्हें एक दिन के लिए आईसीयू में रखा गया है.

डॉक्टर पवन पाई न्यूरोलॉडी और न्यूरोइंटरवेशन कंस्टल्टेंट हैं. उन्होंने कहा,”राहुल रॉय को बोलने में दिक्कत हो रही थी और उनके शरीर का दाया हिस्सा स्ट्रोक की वजह से काम नहीं कर रहा था. उनका दोबारा एमआईआर हुआ है, जो कि पिछेल एमआईआर से बिल्कुल भी अलग नहीं है. लेकिन उनकी हर्ट रेट बहुत ही कम है. इसकी वजह से उन्हें एक दिन के लिए आईसीयू में रखा गया है.”

आईसीयू में भर्ती

डॉक्टर ने आगे कहा,”उनकी हालत ठीक होने के बाद उन्हें वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा. राहुल रॉय की विशेषज्ञों की देखरेख में स्पीच थेरेपी और फीजियोथेरेपी जारी है. उन्हें अस्पताल में भर्ती हुए 21 दिन हो गए हैं.” एक दिन पहले अस्पताल ने कहा था कि राहुल रॉय की हालत में सुधार हो रहा है.

ब्रेकफास्ट करते सेल्फी की शेयर

एक दिन पहले राहुल ने अस्पताल से कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. इनमें से एक तस्वीर में वह अपनी बहन प्रियंका रॉय के साथ हैं. ये सेल्फी है, जो प्रियंका ने ली है. वहीं, दूसरी तस्वीर राहुल रॉय की है, जो हॉस्पिटल के ब्रेकफास्ट को एन्जॉय कर रहे हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने अस्पताल के मरीजों वालों कपड़े पहने हुए हैं.

फिल्म की शूटिंग के वक्त हुआ ब्रेन स्ट्रोक
बता दें कि राहुल रॉय कारगिल में नितिन गुप्ता की फिल्म ‘एलएसी : लाइव द बैटल’ की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान 26 नवंबर को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद उन्हें कारगिल से पहले श्रीनगर लाया गया और फिर से मुंबई ले जाया गया. उनका इलाज यहां के नानावती अस्पताल में चल रहा है.

Show More

Related Articles

Back to top button