Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता सोनू सूद फिर बने फरिश्ता, सड़क हादसे में डिलीवरी ब्वॉय की मौत के बाद पीड़ित परिवार की मदद के लिए आये आगे

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों और कामगारों को मदद कर कइयों के दिल जीत. अब वह एक परिवार की आर्थिक मदद को आगे आए हैं. दरअसल, बीती रात तेज रफ्तार से आ रही एक मर्सिडीज कार की चपेट में आने से एक 19 साल युवक की मौत हो गई. सोनू सूद को जब इस मामले का पता चला तो उन्होंने मृतक के परिवार से संपर्क किया और आर्थिक मदद करने का वादा किया.

आपको बता दें कि बीती रात मुम्बई के अंधेरी स्थित लोखंडवाला इलाके में एक फूड (जोमैटो) डिलीवरी बॉय सतीश पारसनाथ गुप्ता को तेज रफ्तार से आ रही मर्सिडीज़ कार ने टक्कर मार दी थी जिसके बाद उन्हें तुरंत कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

आरोपी हिरासत में

इस मामले में ओशिवारा पुलिस ने कार चालक तैफुर तनवीर शेख, जो कि सिर्फ 19 वर्ष का है, उसे हिरासत में लिया है. ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दयानंद बांगर ने एबीपी से बात करते हुए बताया कि शेख एक विद्यार्थी है और एक कार को ओवरटेक करते समय उसकी कार की गति से नियंत्रण से बाहर हो गई और सतीश की बाइक से जा टकराई.

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने शेख के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 304 (A) और मोटर व्हिकल एक्ट की धारा 196 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक शेख के पिता एक व्यापारी हैं और ड्राय फ्रूट निर्यात करते हैं.

पुलिस स्टेशन भी जा सकते हैं सोनू सूद

सूत्रों की माने तो शुक्रवार की सुबह जब इस घटना के बारे में सोनू सूद को पता चला तो उन्होंने अपनी टीम को सतीश के परिजनों का नंबर निकाने की बात कही और जैसे ही नंबर मिला सोनू ने खुद उनसे बात की और परिवार सांत्वना देते हुए आर्थिक मदद देने का वादा किया. सोनू ने यह भी कहा कि वो पुलिस से भी बात करेंगे और जरूरत पड़ने पर खुद भी वहां आएंगे .

Show More

Related Articles

Back to top button