Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

यूट्यूबर कैरीमिनाती अजय देवगन की फिल्म ‘मेडे’ से कर सकते है बॉलिवुड में अपना डेब्यू

मुंबई. भारत में सबसे ज्यादा पॉप्युलर यूट्यूबर्स में से एक कैरीमिनाती (अजय नागर) जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। कैरीमिनाती अपने वायरल वीडियोज के कारण यंग जेनरेशन में काफी फेमस हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैरीमिनाती सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म अजय देवगन की ‘मेडे’ है और इसमें रकुलप्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

कैरीमिनाती ने बताया कि उनके भाई और बिजनस हेड दीपक को फिल्म के को-प्रड्यूसर कुमार मंगत पाठक का फोन आया था। उन्होंने कहा कि उनकी पिछले कुछ समय से बात चल रही है और जो रोल उन्हें ऑफर किया गया है उसके लिए उन्हें अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आने की भी जरूरत नहीं है। कैरी ने बताया कि यह दिलचस्प है कि फिल्म में उन्हें खुद का ही किरदार (कैरीमिनाती) ही निभाना है।

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिलने पर कैरी ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म के लिए केवल इसलिए हां कहा क्योंकि इसमें उन्हें खुद का ही किरदार निभाना था जो उनके लिए काफी आसान भी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि फिल्म में उन्हें अमिताभ बच्चन और अजय देवगन से भी काफी कुछ सीखने को मिलेगा। कैरी ने यह भी माना है कि फिल्म में काम करने से उनकी ऑडियंस और फैन्स की संख्या में और इजाफा होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button