Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने रेडियो शो में वरुण धवन और नताशा को लेकर किया खुलासा- बताया दोनों की हो चुकी है सगाई

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी फैशन डिजाइनर गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से सगाई कर ली है. करीना कपूर खान ने अपने रेडियो शो ‘व्हाट वुमेन वांट’ में नताशा दलाल को ‘वरुण की मंगेतर’ कहकर संबोधित किया. इस रेडियो शो में वरुण धवन अकेले ही मौजूद थे. नताशा और वरुण काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस साल दोनों की शादी होने की चर्चा थीं.

नताशा और वरुण करीना के रेडियो शो में ये भी बताया कि वो और नताशा बचपन के दोस्त हैं. शादी के बारे में वरुण धवन ने कहा कि अपने भैया और भाभी और अपनी भतीजी नायरा को देखने बाद लगा की यह अच्छी चीज है. शादी कर लेनी चाहिए. वरुण ने खुलासा किया कि वह नताशा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहते थे लेकिन उनका परिवार चाहता है कि वह नताशा से शादी कर लें.

11वीं क्लास तक अच्छे दोस्त

वरुण धवन ने रेडियो शो में कहा,”पहली बार जब मैं नताशा से मिला तो वह छठी कक्षा में थी. हम तब से डेटिंग नहीं कर रहे हैं. हम 11वीं या 12वीं क्लास तक दोस्त थे. हम बहुत करीबी दोस्त थे.” वरुण ने पहली बार नताशा को स्कूल में देखा और उन पर उसका प्रभाव पड़ा. उन्होंने कहा,”मुझे अभी भी याद है, हम ‘मानेकजी कूपर’ के पास गए थे, वह पीले घर में थी और मैं लाल घर में था.”

नहीं छोड़ी उम्मीद

वरुण ने आगे कहा,”यह बास्केटबॉल कोर्ट पर था. तो, लंच ब्रेक में, कैंटीन में, वे आपको भोजन और एक एनर्जी ड्रिंक देते हैं. मुझे उसका चलना याद है, मुझे उसे देखना याद है और वास्तव में, जब मैंने उस दिन उसे देखा, तो मुझे ऐसा लगा जैसे मुझे उससे प्यार हो गया है. बस यही था.” काफी वक्त बाद ही उन्होंने नताशा को डेट करना शुरू किया था. वरुण ने कहा, “उसने मुझे तीन-चार बार रिजेक्ट कर दिया, लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी.”

इस साल शादी करने वाले थे नताशा

नताशा वरुण के परिवार के साथ फिट बैठती हैं और अक्सर इवेंट में उनके साथ देती देखाई देती हैं. नताशा को इस साल की शुरुआत में अनिल कपूर और सुनीता कपूर के करवा चौथ समारोह में अपनी मां के साथ देखा गया था. खबरों के मुताबिक, वरुण और नताशा इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे और उन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए थाईलैंड जाना था. हालांकि, कोविड -19 महामारी ने उनकी योजनाओं पर पानी फेर दिया.

Show More

Related Articles

Back to top button