Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता कार्तिक आर्यन ‘धमाका’ के पोस्टर में नये लुक में दिए दिखाई, इस नाम से पर्दे पर करेंगे बड़ा धमाका

मुंबई. कार्तिक आर्यन ने राम माधवानी के निर्देशन में बन रही फ़िल्म धमाका की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फ़िल्म में कार्तिक एक जर्नलिस्ट-एंकर के किरदार में नज़र आएंगे। कार्तिक ने फ़िल्म में अब अपने किरदार से इंट्रोड्यूस करवाया है और इसकी तस्वीर शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी तस्वीर में कार्तिक सूट-बूट में नज़र आ रहे हैं। आंखों पर फ्रेमलेस चश्मा लगाए कार्तिक के चेहरे पर संजीदगी झलक रही है। मगर, जो बात ध्यान खींचती है, वो है उनकी शर्ट पर ख़ून के छींटे, जिससे सस्पेंस गहरा जाता है। इस तस्वीर के साथ कार्तिक ने लिखा- मिलिए, अर्जुन पाठक से। धमाका 21वीं सदी में न्यूज़ चैनल्स के काम करने के तौर-तरीकों पर कमेंट करती है।

फ़िल्म में कार्तिक का किरदार ऐसा जर्नलिस्ट है, जो आतंकी हमलों का लाइव टेलीकास्ट कवर करता है। कार्तिक ने फ़िल्म का एलान अपने जन्मदिन पर किया था। फ़िल्म की शूटिंग फ़िलहाल शुरू हो चुकी है।

धमाका का निर्देशन कर रहे राम माधवानी इससे पहले नीरजा निर्देशित कर चुके हैं, जिसमें सोनम कपूर ने फीमेल लीड रोल निभाया था। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी उनकी वेब सीरीज़ आर्या भी काफ़ी लोकप्रिय रही, जिससे सुष्मिता सेन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना करियर शुरू किया था। इस सीरीज़ के लिए सुष्मिता को बेस्ट एक्ट्रेस का फ़िल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड भी मिला है।

धमाका के अलावा कार्तिक अनीस बज़्मी की भूल-भुलैया की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं। इसके अलावा दोस्ताना 2 भी अंडर प्रोडक्शन है। 2020 में कार्तिक की एक ही फ़िल्म लव आजकल रिलीज़ हुई, जिसमें सारा अली ख़ान फीमेल लीड रोल में थीं। हालांकि, इम्तियाज़ अली निर्देशित फ़िल्म कमर्शियली ज़्यादा सफल नहीं रही। 2019 में कार्तिक की दो फ़िल्में पति पत्नी और वो और लुका छुपी रिलीज़ हुई थीं और दोनों ही बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थीं। कार्तिक ने 2011 में प्यार का पंचनामा फ़िल्म से डेब्यू किया था। अब तक रोमांटिक रोल निभाते रहे कार्तिक धमाका के ज़रिए पहली बार एक हार्ड-हिटिंग किरदार में दिखेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button