Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने अपने पति को लेकर कही ये बड़ी बात, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. बॉलीवुड की ‘रंगीला गर्ल’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर अब सिनेमा स्क्रीन से दूर हैं. वह अब राजनैतिक गलियारों का बड़ा नाम बन चुकी हैं. हाल ही में कांग्रेस को अलविदा कहकर शिवसेना में शामिल होने वालीं उर्मिला मातोंडकर ने अब एक इंटरव्यू में अपने पति मोहसिन अख्तर को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

हाल ही में उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया था. जिसके बाद पुलिस की मदद के बाद ये वापस आ गया. उर्मिला मातोंडकर ने इस तरह की घटनाओं को लेकर बरखा दत्त से बातचीत करते हुए एक बड़ा दर्द सुनाया है. इस इंटरव्यू में उर्मिला ने बताया कि उनके शौहर मोहसिन अख्तर न सिर्फ ट्रोल किया जाता है बल्कि उन्हें आतंकी और पाकिस्तानी तक कहा गया है.

बदले माता पिता के नाम
इस बारे में बात करते हुए उर्मिला मातोंडकर ने दावा किया कि इसी तरह से पिछले दिनों उनके विकिपीडिया पेज के साथ छेड़छाड़ की गई थी. इस दौरान उनके पिता का नाम शिविंदर सिंह और मां का नाम रुखसाना अहमद कर दिया गया था.

पति के बारे में बताई ये बात
उर्मिला ने कहा, ‘मेरे शौहर केवल मुस्लिम नहीं हैं, वो कश्मीरी मुस्लिम हैं. हम दोनों समान रूप से निष्ठावान होकर अपने-अपने धर्मों का पालन करते हैं. लेकिन अलग धर्म होने के कारण ट्रोल करने वालों को मुझे, मोहसिन और उनके परिवार को निशाना बनाने का बड़ा अवसर मिल गया. ये दुर्भाग्यपूर्ण है.’

Show More

Related Articles

Back to top button