Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री हिना खान ने पर्सनल लाइफ को लेकर किये बड़े खुलासे, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान आज फिल्म जगत में काफी जाना-पहचाना नाम हैं. कई टीवी शो के अलावा वे रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि इस सफलता के पीछे उनका लंबा संघर्ष छिपा हुआ है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हिना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया है कि 20 साल की उम्र में कैसे वे अपने पैरेंट्स को बताए बिना सपनों के शहर मुंबई में आई थीं और महज कुछ ही सालों में लाखों फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं.

ऐसे शुरू हुआ टीवी करियर

हिना खान ने बताया है कि वे रूढ़िवादी कश्मीरी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और वहां एक्ट्रेस बनने का कोई विकल्प नहीं था. उनके माता-पिता उन्हें कॉलेज के लिए दिल्ली भेजने में संकोच कर रहे थे, लेकिन किसी तरह उन्होंने अपने पापा को मना लिया. कॉलेज के दौरान उनकी एक दोस्त ने उन्हें सीरियल के लिए ऑडिशन देने का सुझाव दिया था और वे पैरेंट्स को बिना बताए वहां चली गईं. कास्टिंग डायरेक्टर्स ने उन्हें लीड रोड के लिए चुन लिया. प्रोडक्शन के लोगों ने उन्हें रहने के लिए घर ढूंढ़ने में मदद की थी. यह बात अपने पिता को बताने में उन्हें हफ्तों लग गए थे.

रिश्तेदारों ने परिवार से खत्म कर दिए थे संपर्क

जब हिना के रिश्तेदारों को उनके सीरियल में काम करने के बारे में पता चला, तो उन्होंने परिवार के साथ संबंध खत्म कर दिए, लेकिन जल्द ही उनके धारावाहिक ने लोकप्रियता हासिल कर ली थी. इसके बाद लंबे समय तक उन्होंने एक्टिंग के साथ पढ़ाई भी की. उनका कहना है कि श्रीनगर में बड़ी होने वाली लड़की ने कभी भी कान फिल्म फेस्टिवल में घूमने की कल्पना नहीं की थी, लेकिन उनका यह सपना भी सच हो गया.

Show More

Related Articles

Back to top button