Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

किसानों के मुद्दे पर बोलने पर मुझे रेप एवं मर्डर की मिल रही है धमकियां- कंगना रानौत

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को आरोप लगाया कि किसानों के बारे में बोलने के बाद से उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है. अभिनेत्री ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर भी कटाक्ष किया. कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, “इन पिछले 10-12 दिनों से मुझे इमोशनल और मेंटल ऑनलाइन लिंचिंग का सामना करना पड़ रहा हैं. रेप और जान से मारने की धमकी मिली है, इसलिए मेरा हक बनता है कि अपने देश से कुछ सवाल करूं.”

किसान आंदोलन के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने दावा करते हुए कहा, “इसमें कोई संदेह नहीं है कि पूरा आंदोलन राजनीति से प्रेरित है. आतंकवादियों ने भी इसमें भाग लेना शुरू कर दिया है. मैंने पंजाब में अपनी स्कूल की पढ़ाई की है.” उन्होंने कहा, “मैं अच्छी तरह से जानती हूं कि पंजाब के 99 प्रतिशत लोग खालिस्तान नहीं चाहते. वे देश को विभाजित नहीं करना चाहते. वे देश से प्यार करते हैं.”

इसके साथ ही आपको बता दें कि बिल्किस बानो दादी दो कि एंटी सीएए प्रोटेस्ट के दौरान शाहीन बाग प्रदर्शन में मशहूर चेहरा थीं, इनके बारे में अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर पर वीडियो बनाकर आरोप लगाया कि शाहीन बाग की ‘अनपढ़ दादी’ बिना किसी जानकारी के प्रदर्शन में जुट गईं. इस तरह से लोगों को मोहरा बना लिया जाता है जिनको कुछ पता नहीं होता है.

इस पर बिल्किस दादी ने कहा, “वो भी हमारी बेटी है. हमे नासमझ कह रही है. जब हम बच्चे पैदा करना जानते हैं, उन्हें लिखाना-पढ़ाना जानते हैं तो वैसे ही थोड़ी बैठे हैं. जामिया में, जेएनयू में हमारे बच्चों को मारा तो हमसे बर्दाश्त नहीं हुआ. पुलिस की बर्बरता हमसे देखी नहीं गई.”

Show More

Related Articles

Back to top button