Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की ‘कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग के दौरान तबीयत हुई खराब

मुम्बई: जाने-माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पिछले कई दिनों से देहरादून और मसूरी में फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन शनिवार के दिन शूटिंग के दौरान अचानक उनकी तबीयत खराब हो गयी और फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी.

जानकारी मिली है कि मिथुन शूटिंग के दौरान अचानक से पेट के संक्रमण का शिकार हो गये, जिसके चलते उन्हें वापस अपने होटल लौटना पड़ा. लेकिन मिथुन को अस्पताल ले जाने की बजाय डॉक्टरों को होटल में ही बुलाया गया था और उन्हें दवाइयां देने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी. एबीपी न्यूज़ को पता चला है कि अब मिथुन चक्रवर्ती ने एक बार फिर से शूटिंग शुरू कर दी है और वे लगातार 6 जनवरी तक वहां पर शूटिंग करेंगे. 7 जनवरी को फिल्म की पूरी यूनिट शूटिंग खत्म कर वहां से लौट जाएगी.

‘कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत को लेकर एबीपी न्यूज़ को बताया, “हम एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. सबकुछ मिथुन चक्रवर्ती के किरदार के इर्द-गिर्द केंद्रित था, लेकिन अचानक उन्हें पेट में संक्रमण हो गया. ऐसे में कोई भी सामान्य व्यक्ति खड़ा तक नहीं हो सकता या फिर भी उस स्थिति में शूट नहीं रह सकता. वे कुछ समय के लिए बाहर चले गये और वापस आये और उन्होंने बिना समय गंवाए शूटिंग पूरी की.”

विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा, “जब वे सुबह शूट के लिए वापस आये तो उन्होंने सभी को उत्साहित किया, सभी को प्रेरित किया और सुनिश्चित किया कि हर कोई तेज गति से काम कर रहा है या नहीं. मिथुन दा सबसे अधिक मेहनती और प्रोफेशनल अभिनेताओं में से एक हैं.”

‘कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी हिंदुओं के जम्मू-कश्मीर से पलायन और उनकी दुर्दशा पर आधारित फिल्म है और इसमें मिथुन चक्रवर्ती के अलावा अनुपम खेर भी एक अहम रोल में नजर आएंगे. इससे पहले विवेक ने लाल बहादुर शास्त्री की रहस्मयी मौत पर आधारित फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ बनाई थी, जो 2919 में रिलीज हुई और एक हिट फिल्म साबित हुई थी.

Show More

Related Articles

Back to top button