Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

जल्द ही डॉक्टर के किरदार में नज़र आएंगे अभिनेता आयुष्मान खुराना

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना शानदार एक्टिंग और सुपरहिट फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं। आयुष्मान लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं, उन्होंने ‘बरेली की बर्फी’, ‘बधाई हो’, ‘विक्की डोनर’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी हिट फिल्में की हैं। अब आयुष्मान जंगली पिक्चर्स के साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं, जिसका नाम ‘डॉक्टर जी’ होगा। इस फिल्म में आयुष्मान के किरदार का नाम भी ‘डॉक्टर जी’ होगा।

फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए आयुष्मान ने कहा, ‘डॉक्टर जी’ की स्क्रिप्ट मुझे काफी पसंद आई है और मैंने तुरंत इसके लिए हां बोल दिया है। क्योंकि ये एकदम फ्रेश कहानी है और बिल्कुल अलग है। साथ ही एकदम नए आइडिया पर आधारित है फिल्म को देखकर आपको हंसी आएगी और सोचने पर मजबूर कर देगी’।

पहली बार डॉक्टर बनेंगे आयुष्मान

आयुष्मान ने बताया कि, ‘मैं अपने करियर में पहली बार डॉक्टर का किरदार निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं और इससे एक मेसेज भी दिया जाएगा जो सीधे आपके दिल को छू लेगा’। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप कर रही हैं। फिल्म की कहानी कॉमेडी-ड्रामा है। आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ अनुभूति पहली बार डायरेक्शन में अपना हाथ आज़माने जा रही हैं। बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म होगी। इस बारे में अनुभूति का कहना है, ‘मैं फिल्ममेकिंग के काम में पूरे जुनून के साथ आई हूं। मैं जंगली पिक्चर्स के साथ और टैलेंडेट आयुष्मान खुरान के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं।

Show More

Related Articles

Back to top button