Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस सुजैन खान ने गिरफ्तारी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- नाइट क्लब में थी मौजूद, लेकिन…

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान को लेकर मंगलवार खबरे सामने आई कि पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है. इस गिरफ्तारी की वजह कोविड 19 का उल्लंघन बताया गया. इन रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सुजैन खान आधी रात को पार्टी कर रही थीं, जिस वजह से मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. इस पर अब सुजैन खान का बयान सामने आया है.

सुजैन की नहीं हुई गिरफ्तारी
हालांकि, इन खबरों में बिल्कुल सच्चाई नहीं है. सुजैन खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया था. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से लोगों को जानकारी दी है. सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से बताया कि वो अपने दोस्त की पार्टी में गई थीं. पार्टी के बाद वहां आए कुछ लोग ड्रैगन फ्लाई क्लब गए, जिसमें सुजैन भी शामिल थीं. वहां पुलिस ने उन्हें कुछ कारणों से 3 घंटे इंतजार करने को कहा था, लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया. ऐसे में जो खबरें वायरल हो रही हैं, वो सरासर गलत हैं.

सुजैन ने कही ये बात
सुजैन खान ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘बीती रात मैं एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गई थी. इस पार्टी में शामिल हुए लोगों में से कुछ ने ड्रैगन फ्लाई क्लब जाने का फैसला किया. रात को लगभग 2.30 बजे पुलिस वहां पहुंची. क्लब के लोग और पुलिस के बीच बातचीत हुई और सभी गेस्ट्स को 3 घंटे तक इंतजार करना पड़ा. अंत में हमें 6 बजे घर जाने की इजाजत मिल गई थी. इसलिए मीडिया में आ रहीं गिरफ्तारी की खबरें पूरी तरह से गलत हैं. मुझे नहीं पता है कि हमसे रुकने को क्यों कहा गया और क्बल वालों ने पुलिस से क्या बात की ? मैं लगातार सामने आ रही खबरों पर अपनी बात रख रही हूं. मैं मुंबई पुलिस की बहुत इज्जत करती हूं और उनकी मदद से ही मुंबईवासी सुरक्षित हैं. उनकी मेहनत के बिना हम सुरक्षित नहीं घूम सकते.’

मुंबई पुलिस ने नाइट क्लब में मारी थी रेड
बता दें, मंगलवार को एक खबर सामने आई कि मुंबई पुलिस ने एक नाइट क्लब में रेड मारी थी. इस दौरान वहां कई बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद थे. इनमें सुजैन खान, गुरु रंधावा और बादशाह भी शामिल थे. इन लोगों को कोरोना नियमों का उल्लंघन करते पाया गया था. साथ ही इस मामले में क्रिकेटर सुरेशा रैना का भी नाम सामने आया था. इस मामले में अब तक गुरु रंधावा ने भी सफाई दी है.

Show More

Related Articles

Back to top button