Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

ताजनगरी आगरा में फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग शुरू, अक्षय और सारा को देखने उमड़ी भीड़

आगरा. ताजनगरी आगरा ना सिर्फ पर्यटकों के लिए बल्कि बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए भी फेवरेट डेस्टिनेशन मानी जाती है. आगरा में अक्षय कुमार और सारा अली खान स्टारर ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग चल रही है. फिल्म ‘अतरंगी रे’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग आगरा के स्थानीय बाजारों में दूसरे दिन भी जारी रही. इससे पहले सोमवार को ताजमहल पर फिल्म की शूटिंग हुई थी. अभिनेता अक्षय कुमार शूटिंग के दौरान सम्राट शाहजहां के किरदार में दिखाई दिए थे.

घाटिया बाजार में हुई शूटिंग

वहीं मंगलवार को सुबह सवेरे ही जब शहर के घाटिया बाजार में शूटिंग होने लगी तो अपने पसंदीदा कलाकारों को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. दरअसल आगरा पिछले कुछ वर्षों में फिल्म निर्माताओं के लिए एक पसंदीदा शूटिंग स्पॉट बनकर उभरा है.
‘रूह अफजा’ की भी शूटिंग आगरा में हुई

इससे पहले अक्टूबर 2019 में जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूह अफजा’ की शूटिंग भी आगरा में हो चुकी है. सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक बेहतर लोकेशन्स और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से दिए गए खुले न्योते की वजह से आगरा और इसके आसपास के इलाकों में कई और फिल्मों की शूटिंग होने की संभावना है.
फिल्म सिटी प्रोजेक्ट

दरअसल यूपी सरकार ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी प्रोजेक्ट की कार्ययोजना तैयार कर रही है. योगी सरकार के इस प्रोजेक्ट को लेकर भी फिल्म बिरादरी की तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया सामने आई है. माना जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के बाद यूपी की लोकेशन्स पर फिल्मों की शूटिंग को और ज्यादा बढ़ावा मिलेगा.
फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिकाएं निभा रहे है. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल. राय कर रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button