Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

वरुण और सारा की अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘कुली नंबर 1’ क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को रिलीज की जा रही है. फिल्म अमेजॉन प्राइम पर फैंस के लिए पेश की जाएगी. रिलीज से पहले ही इस फिल्म के गाने भी फैंस के बीच छा चुके हैं, जबकि अब फिल्म रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिर गई है.

अवैध तरीके से फिल्म रिलीज का आरोप
महाराष्ट्र के थिएटर में फिल्म के अवैध तरीके से रिलीज करने की खबर सामने आई है. एक तरफ जहां फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ मूवी रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिर गई है.

एक खबर के अनुसार बीजेपी चित्रपट कामगार अघाड़ी के अध्यक्ष विजय सरोज ने कहा है कि फिल्म को अवैध तरीके से थिएटर में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. नासिक स्थित साईं समर्थ टॉकीज ने कुली नंबर 1 को अवैध तरीके से डाउनलोड किया है. इतना ही नहीं फिल्म की पाइरेटेड कॉपी की थिएटर में स्क्रीनिंग की योजना है.

साथ ही विजय का कहना है कि ये थिएटर, फिल्म के पोस्टर भी शेयर कर रहा है. इसके बाद अब फिल्म ट्रेड यूनियन ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की है. उनका कहना है कि ये कॉपीराइट एक्ट 1957 का उल्लंघन है.

Show More

Related Articles

Back to top button