Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू’ में एक स्पाई एजेंट का किरदार निभाने वाले है. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है. फिल्म के पोस्टर को सिद्धार्थ ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था और फिल्म की घोषणा की थी.

रश्मिका मंदाना करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

फिल्म ‘मिशन मजनू’ में साऊथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है. फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला और अमर बुटाला ने किया है. जबकि इसके निर्देशक शांतनु बागची हैं. हमेशा विज्ञापन फ़िल्मों को बनाने वाले शांतनु ने पहली बार फीचर फ़िल्म का निर्देशन किया है. हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.

सच्ची घटनाओं पर आधारित है फिल्म

बता दें कि ये फिल्म साल 1970 में हुई सच्ची घटनाओं से प्रेरणा लेकर बनाई गई है. फिल्म की कहानी परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा ने लिखी है।

बताते चलें कि फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर की आने वाली फिल्म शेरशाह की शूटिंग में बिजी है. इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी. दोनों की ये फिल्म कारगिर वॉर हीरो परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। सिद्धार्थ पिछले साल जबरिया जोड़ी और मरजावां में दिखाई दिए थे.

Show More

Related Articles

Back to top button