Select your Language: हिन्दी
TRAILER

पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘कागज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जाने क्या है खास

मुंबई. बॉलिवुड के बेहतरीन ऐक्टर्स में से एक पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘कागज’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान फिल्मस के बैनर तले बन रही फिल्म कागच का डायरेक्शन सतीश कौशिक कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को सलमान खान, सतीश कौशिक और पंकज त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। बता दें कि इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है।

फिल्म ‘कागज’ की कहानी
फिल्म ‘कागज’ के ट्रेलर में आप देखेंगे कि पंकज त्रिपाठी का किरदार ‘भरत लाल मृतक’ शादी बारातों में बैंड बजाता है जो कागजी तौर पर मर चुका है। अब वह दर भटक रहा है और कोशिश कर रहा है कि किसी तरह उसके जीवित होने का कागज बन सके। फिल्म कागज आजमगढ़ के भारत लाल उर्फ लाल बिहारी की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक जिंदा शख्स को खुद को कागजों में जीवित साबित करने के लिए कितना संघर्ष करना पड़ता है।

7 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म ‘कागज’
पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘कागज’ 7 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। पहले यह फिल्म मई में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघर बंद हो गए और शूटिंग पर रोक लग गई थी। अब फिल्म को ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है।

फिल्म ‘कागज’ को लेकर ये बोले पंकज त्रिपाठी
फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘जैसे ही सतीश कौशिक ने मुझे कहानी सुनाई मैं तुरंत तैयार हो गया। मैंने उन्हें बता दिया कि मैं इस फिल्म के लिए पूरी तैयार हूं, आप बस मुझे बता दीजिये कि मुझे कब आना है। एक अभिनेता के तौर पर आप हमेशा उन पटकथाओं की खोज में रहते हैं जिसे सुनकर आपको लगे कि यह मुझे करना ही है और कागज की कहानी सुनकर मुझे वहीं महसूस हुआ। इससे पहले कि वि अपना मन बदलते मैंने हां कर दी।’

Show More

Related Articles

Back to top button