Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

नेहा कक्कड़ ने शादी से पहले ही रोहनप्रीत से सोशल मीडिया पर उसे अनफॉलो की रखी थी शर्त, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह का नया गाना रिलीज हुआ है, ये गाना सोशल मीडिया पर काफा ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के रिलीज होने से पहले नेहा कक्कड़ की बेबी बंप वाली फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. फिलहाल ये दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले दोनों कपिल शर्मा के शो में नज़र आए थे. कपिल के शो पर दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कई राज खोले थे. इसी के साथ नेहा और रोहनप्रीत एक्स कॉलिंग गाने के पीछे की वजह बताई.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा रोहनप्रीत सिंह से पूछते हैं कि, आपका एक गाना आया है, एक्स कॉलिंग इस गाने को बनाने की क्या असल वजह है? रोहनप्रीत इस सवाल पर नेहा कक्कड़ को देखकर शरमा जाते हैं और नेहा कहती हैं क्या हुआ. मैंने अनफॉलो करवा दिया और इन्होंने गाना बना लिया. नेहा की बात सुनकर कपिल कहते हैं, ‘मैंने तो मजाक में पूछा था ये सच्ची स्टोरी थी कोई.’ नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के इस गाने को इंस्टाग्राम पर प्रमोट किया था. कपिल शर्मा शो में नेहा कहती हैं कि इसके बाद से ही हमारे बीच बातें शुरू हो गई थीं.

कपिल के शो में नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत ने मुझसे कहा कि वो मुझे पसंद करते हैं. लेकिन मैं सिर्फ शादी करना चाहती थी. क्योकि मेरी उम्र थी शादी की तो अभी मुझे डेटिंग नहीं शादी करनी है. फिर अचानक एक दिन रोहनप्रीत ने कॉल किया और कहा कि नेहा मैं आपके बिना नहीं रह सकता और मैं आपसे शादी करना चाहता हूं.

Show More

Related Articles

Back to top button