Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फिल्म इंडस्ट्री के लिए अगला साल होने वाला है धमाकेदार, रिलीज के लिए कई बड़ी फिल्में हैं लाइन में

मुंबई. साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी मुश्किल भरा रहा है. कोरोनावायरस की वजह से सिनेमाघरों को बंद करना पड़ा और इससे फिल्म व्यवसाय काफी प्रभावित हुआ. लॉकडाउन की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई जिससे एक्स्ट्रा फाइनेंशियल लॉस हुआ. हालांकि उम्मीद है कि आने वाला साल 2021 फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी खुशियों की सौगात लाएगा. दरअसल साल 2021 में रिलीज के लिए कई फिल्में लाइन में हैं और अब सिनेमाघर भी खुल गए हैं. चलिए हम आपको बताते हैं कि साल 2021 में कौन सी बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.

83 – रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, और अन्य स्टारर ’83 साल 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की कहानी है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में है, फिल्म के निर्देशक कबीर हैं. ’83’ शायद रीयल बेस्ड घटनाओं पर सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. यह फिल्म 2020 में रिलीज़ की जानी थी लेकिन महामारी की वजह से इसे 2021 में रिलीज किया जाएगा. हालांकि किस तारीख को यह फिल्म रिलीज होगी इसकी एनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन फिल्म के लिए एक्साइटमेंट अभी से देखी जा रही है.

राधे- सलमान खान की अगली रिलीज होने वाली फिल्म राधे है. इस फिल्म में वह दिशा पटानी के साथ नजर आएंगे और फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान की राधे 2021 की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है. राधे ‘वांटेड’ में सलमान के किरदार का भी नाम था और यह उनके फैंस के साथ-साथ खुद सलमान खान के सबसे फेवरेट कैरेक्टर में से एक है. फिल्म राधे ईद 2020 के अवसर पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन महामारी की वजह से इसकी रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई थी. माना जा रहा ह कि यह फिल्म ईद 2021 पर रिलीज हो सकती है.

लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है. इसे दिसंबर 2020 में स्क्रीन पर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से अब ये साल 2021 में रिलीज की जाएगी.

बॉब बिस्वास: अभिषेक बच्चन अभिनीत, बॉब बिस्वास सुजॉय घोष की 2012 की थ्रिलर कहानी की स्पिन-ऑफ है. फिल्म बदला के हिट होने के बाद सुजॉय घोष और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बीच यह दूसरा कॉलेबोरेशन है.

आरआरआर: बाहुबली सीरीज की सफलता के बाद एसएस राजामौली की अगली फिल्म हमारे दो स्वतंत्रता सेनानियों सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर बेस्ड है. राजामौली ने इस बारे में बताया है कि कैसे वह हमेशा से एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की शान को दिखाए. फिलम में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और अजय देवगन हैं. यह फिल्म में साल 2021 में रिलीज की जाएगी.

बच्चन पांडे: कोई भी साल ऐसा नहीं जा सकता है जब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की कोई फिल्म रिलीज न हो. साल 2021 में अक्षय की बच्चन पांडे रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अक्षय कृति सनोन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे.

Show More

Related Articles

Back to top button