Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

इस फिल्म में ‘सीक्रेट एजेंट’ का किरदार निभाने वाली है अभिनेत्री परिणीति चोपडा, जल्द ही शुरू होगी शूटिंग

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा डायरेक्टर रिभु दासगुप्ता की अगली फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में अंडरकवर एजेंट का किरदार निभाएंगी. फिल्म के टाइटल क को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. फिल्म की कहानी परिणीति के किरदार के इर्द गिर्द घूमती है जो भारतीय एजेंट्स को बचाने के अभियान पर हैं.

फिल्म की टीम से जुड़े एक सूत्र ने बताया,”फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान की पृष्ठभूमि पर नहीं बुनी गयी है. फिल्म में परिणीति एक एजेंट की भूमिका में हैं जो पूरे ऑपरेशन को लीड करती है. फिल्म में उनके किरदार के व्यक्तिगत जीवन और बदले को भी दिखाया गया है.” एक अन्य सूत्र के अनुसार फिल्म में रजित कपूर, के के मेनन, दिव्येंदु भट्टाचार्य और हार्डी संधू भी नजर आएंगे.

मार्च से शुरू होगी शूटिंग

फिल्म की शटिंग मार्च से शुरू होगी. इसे रिलायंस एंटरटेमेंट प्रोड्यूस करेगा. कोरोना वायरस महामारी के दौर में इसके मेकर्स लोकेशन की तलाश कर रहे हैं और शूटिंग की परमिशन ले रहे हैं. परिणीति चोपड़ा और रिभु दासगुप्ता ने इससे पहले फिल्म ‘तीन’ में साथ काम किया था और अब दोनों साल 2016 में आई हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रीमेक की तैयारी कर रहे हैं.

उपन्यास पर आधारित मूवी

‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ अमेरिकन मूवी है. इसमें एमिली ब्लंट लीड रोल में थी. ये फिल्म पाउला हॉकिंस के उपन्यास पर आधारित थी. साल 2015 में आए इस उपन्यास का नाम ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ था. फिल्म भी इसी नाम से थी. इस फिल्म के हिंदी वर्जन में अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी रहे. इसका सेट यूनाइटेड किंगडम में लगाया गया था.

Show More

Related Articles

Back to top button