Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

क्या आप अभिनेता सोनू सूद के परिवार के बारे में जानते है, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

मुंबई. कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद को लोगों ने मसीहा का नाम दिया. उन्होंने मजदूरों और कामगारों को लॉकडाउन के बीच देश के अलग-अलग हिस्सों से उनके शहर और गांव सुरक्षित भेजा. इसके लिए उन्हें राज्य स्तर से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक के सम्मान मिल चुके हैं. लोगों से मिल रहे प्यार और सम्मान से सोनू सूद और उनका परिवार काफी खुश है.

सोनू सूद जितना लोगों के लिए वक्त निकाल रहे हैं, उतना ही वक्त अपने परिवार को देते हैं. सोनू सूद के परिवार में उनकी पत्नी सोनाली और दो बच्चे ईशान और अयान है. सोनू ने 25 सितंबर 1996 को अपने पहले प्यार सोनाली से शादी की. अब उनके दो बेटे बेटे हैं. पहले बेटे का नाम ईशाना सूद है और दूसरे बेटे का नाम अयान सूद है. सोनू सूद हर संभव तरीके से अपने फादररहुड को सेलिब्रेट करते हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव ईशान
ईशान सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 50 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं. हर कोई जानता है सोनू सूद अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया पर वर्कआउट के वीडियो भी शेयर करते हैं. सोनू सूद जितने फिटनेस फ्रीक हैं, उतने ही उनके बड़े बेटे ईशान भी फिटनेस फ्रीक हैं. सोनू सूद अक्सर अपने बेटे के साथ भी वर्कआउट करते हैं. ईशान भी अपने पिता के कदमों पर चल रहे हैं.

दूसरे बेटे के आने करियर में उछाल
एक इंटरव्यू में सोनू सूद ईशान के बारे में कहते हैं,”ईशान जब पैदा हुआ, मैं उसके लिए हरएक चीज करना चाहता था. जब उसने स्कूल जाना शुरू किया, तब मैं उसे उठाता था और तैयार करता था. यहां तक मैंने गाना भी गाया जिससे कि वह अच्छे सो सके और उसकी नींद खराब ना हो.” उन्होंने आगे कहा कि जब दूसरा बेटा अयान हुआ, तो उनके लिए कई बदलाव हुए. उनका करियर में उछाल आया.

Show More

Related Articles

Back to top button