Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

भाई इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर क्या बोली बहन सारा अली खान, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान को बॉलीवुड में डेब्यू किए हुए दो साल हो गए हैं. साल 2018 के दिसंबर में उनकी पहली फिल्म केदारनाथ और दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस और लुक ने ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटिक्स को काफी प्रभावित किया. इन दो सालों में उन्होंने अपना अलग मुकाम हासिल किया है.

सारा की अपनी भाई इब्राहिम अली खान से काफी अच्छी बॉन्डिंग है. इसकी झलक उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी दिखती है. वह अक्सर अपने भाई के साथ वर्कआउट और साइकलिंग करते हुए नजर आती हैं. कहा जा रहा है कि इब्राहिम बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस सारा अली खान ने अपनी बात रखी है. उन्होंने ई टाइम्स को इंटरव्यू दिया है. उन्होंने कहा कि वह खुशनसीब है कि फिल्मी दुनिया में आने जा रहे है.

फिल्मी दुनिया में आने वाला खुशनसीब

सारा अली खान ने कहा,”इब्राहिम का ह्यूमर बेहतरीन है. मेरी उसको सलाह है कि वह एक अच्छा इंसान रहे. आप जानते हैं, मैं सोचती हूं फिल्म के खूबसूरत बिजनेस है वो इस दुनिया में आने वाला खुशनसीब है. और अगर उसे एक्टिंग की कुछ सलाह या किसी और की जरूरत है तो उसके पास परिवार में कई लोग हैं, जो बड़े एक्टर और स्टार बने हैं और ये आप जानते हैं. वह मेरे से ज्यादा अनुभव वाले लोग हैं.”

यहां देखिए सारा अली खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

मेरी औकात नहीं टिप्स देने की

सारा अली आगे कहती हैं,”मुझे नहीं लगता है कि मेरी औकात आई है अभी तक कि मैं किसी को टिप्स दूं, लेकिन मैं इतना जरूर बोलूंगी के लाइफ में अलग-अलग चीजों का अनुभव करना बहुत जरूरी है. चाहे वो एजुकेशन हो, चाहे वो ट्रैवलिंग हो, चाहे वो बातें करना हो या लोगो को ऑब्सर्व करना हो, ये बहुत-बहुत जरूर है. उनके पास उनकी मां और पिता और कई सारे लोग हैं, जो उन्हें बता सकते हैं कि उन्हें क्या करना है.”

Show More

Related Articles

Back to top button