Select your Language: हिन्दी
Web Series

वेब सीरीज तांडव का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी, धांसू नेता के रूप में नजर आ रहे हैं सैफ अली खान

मुंबई. अमेजन प्राइम पर टीजर रिलीज होने के बाद ‘तांडव’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो गया है. तांडव में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में हैं. अपकमिंग वेब सीरीज में सैफ अली खान नेता के किरदार में दिखाई देंगे.

‘तांडव’ वेब सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी

तांडव वेब सीरीज 15 जनवरी, 2021 को अमेजन प्राइम पर फैंस के लिए मुहैया होगी. पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं. पोस्टर में सैफ अली खान को नेता के पोशाक में देखा जा सकता है. उन्होंने ग्रे जैकेट के साथ नीला कुर्ता पहन रखा है. पोस्टर में सैफ उत्साही नेता के रूप में भीड़ को अपने साथ चलने के लिए प्रेरित करते हुए नजर आ रहे हैं. आसपास बड़ी संख्या में नीले और पीले झंडे हैं. माना जा रहा है कि शो में ये झंडे उनकी संभावित पार्टी के होंगे. पोस्टर पर लिखा गया है, “राजनीति में आप सिर्फ सत्ता के साथ संबंध साझा करते हैं.”

तांडव के दूसरे पोस्टर में वरिष्ठ अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया नजर आ रही हैं. उन्होंने सारी के साथ रुद्राक्ष माला अपने गले पर डाल रखा है. पोस्टर पर पढ़ा जा सकता है, “राजनीति में हर खिलाड़ी को सिर्फ एक बार मौका मिलता है.” तीसरे पोस्टर में जीशान अय्यूब और कृतिका कामरा बतौर दो कार्यकर्ता और अंतिम पोस्टर में सुनील ग्रोवर सैफ अली खान के पीछे नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

अमेजन प्राइम पर 15 जनवरी, 2021 को होगी रिलीज
शो का टीजर 17 दिसंबर को जारी किया गया था. नए पोस्टरों को देखने के बाद फैंस को वेब सीरीज का शिद्दत से इंतजार है. नौ एपिसोड की सीरीज का अली अब्बास जफर ने डायरेक्शन किया है और इस सीरीज के साथ उनका डिजिटल डेब्यू है.

Show More

Related Articles

Back to top button