Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री कंगना रानौत ने की मुंबई की तारीफ तो उर्मिला मातोंडकर ने कसा तंज

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट हाल ही में अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ कई महीनों बाद फिर से मुंबई पहुंची हैं। मुंबई पहुंचकर कंगना ने सबसे पहले मुंबा देवी और सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। दर्शन करने के बाद कंगना ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं जिनके साथ उन्होंने लिखा कि वो अब मुंबई में सुरक्षित महसूस करती हैं। कंगना की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस के ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने तंज कसा है। उर्मिला ने कंगना के ट्वीट का मज़ाक उड़ाया है और ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़े होने के लिए… बहन सिर में चोट लग गई है क्या?’। उर्मिला ने अपने ट्वीट में ढेर सारी हंसने वाली इमोजी भी बनाई हैं।

सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने के दौरान कंगना ने अपनी फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा था, ‘अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़े होने पर मुझे जिस मात्रा में नफ़रत मिली, उसने मुझे बेचैन कर दिया था। आज मैं आशीर्वाद लेने मुंबा देवी और श्रीसिद्धिविनायक मंदिर गयी। अब मुझे एहसास हो रहा है कि मैं सुरक्षित हूं और मुझे स्वीकार किया जा रहा है। जय हिंद, जय महाराष्ट्र’।

क्यों कसा उर्मिला ने तंज :

दरअसल, सुशांत सिहं राजपूत डेथ केस के दौरान कंगना की बयानबाज़ी काफी चर्चा में रही थी। इस बहसा-बाहसी में कंगना ने मुंबई की तुलना POK से कर दी थी जिसकी वजह से उनकी काफी अलोचना हुई थी इस दौरान कंगना की उर्मिला से भी ट्विटर के जरिए काफी बहस हुई थी। इसके बाद शिवसेन नेता संजय राउत ने भी कंगना को मुंबई न आने की चेतावनी दे दी थी। वहीं बीएमसी ने कंगना के ऑफिस का कुछ हिस्सा भी गिरा दिया गया था। हालांकि बीएमसी के भी इस कदम की काफी आलोचना हुई थी। जिसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी को फटकार लगाते हुए इस कदम को दुर्भावनापूर्ण बताकर कंगना के हक में फैसला दिया था।

Show More

Related Articles

Back to top button