Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस श्रुति सेठ को करानी पड़ी इमर्जेंसी सर्जरी, सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिख दी जानकारी

मुंबई. एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने हाल ही में एक इमरजेंसी सर्जरी कराई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से लोगों को इस बारे में जानकारी दी. श्रुति ने बताया कि अचानक ही उनकी तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें इमरजेंसी सर्जरी कराने की सलाह दी. श्रुति की तबीयत अब पहले से बेहतर है.

श्रुति ने दी सर्जरी की जानकारी

श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा, “आखिरकार साल 2020 मेरे लिए भी बुरा बनकर आया. मैं चाहती थी कि इस साल क्रिसमस एंजॉय करूं, न्यू ईयर सेलिब्रेट करूं लेकिन बदकिस्मती से ऐसा कुछ हो नहीं सका. मुझे इमरजेंसी सर्जरी करानी पड़ी है.” उन्होंने कहा कि समय आपको बहुत कुछ सिखा देता है. आप हर समय स्वस्थ नहीं रह सकते.

लोगों ने मांगी सलामती की दुआ

श्रुति के इस पोस्ट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. श्रुति के चाहने वालों में से एक ने लिखा, “साल 2020 किसी के लिए भी अच्छा नहीं रहा है. आप अपना खयाल रखें. वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “अचानक हालात कैसे बदल जाते हैं आपको पता भी नहीं चलता. आप इतना मत सोचिए और आराम कीजिए.”

कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुकी हैं

गौरतलब है कि श्रुति शरारत’, ‘देश में निकला होगा चांद, ‘क्यों होता है प्यार’ और ‘कॉमेडी सर्कस’ जैसे शोज के अलावा कई फिल्मों का हिस्सा रहीं हैं. उन्होंने बहुत कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. इसके अलावा श्रुति ने ‘फना’, ‘राजनीति’ ‘आगे से राइट’ जैसी फिल्मों में भी रोल प्ले किया है.

Show More

Related Articles

Back to top button