Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

मुकेश खन्ना को फिर आया गुस्सा, अजय देवगन और शाहरुख़ खान पर निकाली भड़ास

मुंबई. मुकेश खन्ना सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में वे अपने कई विवादित बयानों को लेकर भी चर्चा में रहे थे. अब उन्होंने एक बार फिर एक नया मुद्दा उठाया है. उन्होंने अपने यूट्यूब चौनल पर एक वीडियो अपलोड किया. इस वीडियो का शीर्षक ‘ऊंचे लोगों की नीची पसंद’ है. इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने अजय देवगन और शाहरुख खान पर तंज कसा है. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर के इस वीडियो से जुड़ी कई बाते कही हैं.

ट्वीट कर कही ये बात
उन्होंने ट्वीट में लिखा, ”बोलो जुबां केसरी, ऊंचे लोगों की पसंद, मैं यूं ही नहीं बन जाता, I AM MAN OF ALL SEASONS.’ क्या है ये सब? लोगों को भ्रमित करने का खतरनाक रास्ता ! हानिकारक वस्तुओं का नाटकीय ढंग से दुष्प्रचार ! कोई नहीं रोकता इसे. न खाने वाला, न प्रचारक, न ही सरकार. किसके बाप का क्या जाता है.’ बता दें, इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी ट्वीट किया है, जिसमें कई चीजों के एड पोस्टर हैं. इसमें से एक में अजय देवगन भी नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही अजय के एड प्रोडक्ट की टैगलाइन का भी प्रयोग किया है.

मुकेश खन्ना ने कही ये बात

वीडियो में मुकेश खन्ना ने किसी भी एक्टर का नाम नहीं लिया है, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से उन्होंने सामूहिक अपील की है. मुकेश खन्ना कहते हैं कि बच्चों और बूढ़ों के इर्द-गिर्द अब कुछ ऐसे हानिकारक पदार्थ आ चुके हैं, जिसको खाने से शरीर को नुकसान होता हैं. मुकेश खन्ना कहते हैं, ‘कई फिल्मों में एक्टर्स को स्मोकिंग करते दिखाया जाता है, कई बार हीरो धुएं के कश लगता है. कई बार एक्टर्स को शराब पीते दिखाया जाता है और सूचना के तौर पर सिर्फ नीचे छोटे अक्षरों में लिख दिया जाता है कि धूम्रपान सेहत के लिए हानिकारक है. अपने वीडियो में ये उदहारण देते हुए मुकेश खन्ना आगे कहते हैं ये सूचना लिखकर क्या आपकी ड्यूटी खत्म हो जाती है ? उनका मानना हैं, फिल्मों में भी इन चीजों को बहुत लापरवाही के साथ दिखाया जाता है.’

Show More

Related Articles

Back to top button