Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

मैरिटल रेप पर अभिनेत्री कीर्ति कुल्हाड़ी ने उठायी आवाज़, बताई वैवाहिक जीवन में बंद दरवाजे के पीछे की कहानी

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कृति कुल्हारी का कहना है अब वक्त आ गया है कि हम मैरिटल रेप के खिलाफ आवाज उठाए. कृति हाल ही में वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस : बिहाइन्ड द क्लोज्ड डोर्स’ में नजर आईं, जो कि इसी जघन्य अपराध पर आधारित है. अभिनेत्री ने कहा, “क्रिमिनल जस्टिस : बिहाइन्ड द क्लोज्ड डोर्स’ वैवाहिक जीवन में बंद दरवाजे के पीछे होने वाले मुद्दे पर प्रकाश डालती है. इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से एक आदमी प्यार के नाम पर अपने रिश्ते पर हावी हो जाता है और इसके किस तरह के नतीजे होते हैं. अब वक्त आ गया है कि हम मैरिटल रेप और हिंसा जैसे क्रूर अपराध के खिलाफ आवाज उठाए, जिसे समाज द्वारा बनाई गई खुशहाल शादी के टैबू के भीतर बढ़ावा मिलता है. यह एक दर्द है, जिसे शिक्षित और अशिक्षित महिलाएं चुपचाप सहती आ रही हैं.”

सीरीज में कृति को अनुराधा के किरदार में देखा जा सकेगा, जो शादी के बाद अपनी पति के हिंसात्मक व्यवहार से पीड़ित है, जो पेशे से एक वकील है. सीरीज में इस किरदार को अभिनेता जिशु सेनगुप्ता ने निभाया है, जो पेशे से एक वकील है.

कुछ ही वक्त पहले अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ऐसी बात बताई जो शायद ही उनके फैंस को मालूम हो. बहुत कम लोग जानते होंगे की कीर्ति कुल्हाड़ी हैप्ली मैरिड हैं. कीर्ति का कहना है “मीडिया को भी नहीं पता था कि मेरी शादी हो चुकी है और इसका कारण था कि मैं बड़ी स्टार नहीं थी और ना ही लोगों की इस बात में दिलचस्पी थी. हालांकि फिल्म पिंक के बाद मुझे लोग जानने लगे और मैं पिंक की रिलीज के 3-4 महीने पहले शादी कर चुकी थी.”

कीर्ति ने बताया है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं और इसे वो लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करती हैं. इसी कारण वो मीडिया से अपनी पर्नल लाइफ की बात नहीं करती हैं. उनके हसबैंड काफी प्राइवेट पर्सन हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करना ज्यादा पसंद नहीं है. बता दें कि कृति ने साल 2016 में एक्टर साहिल सहगल के साथ शादी रचाई थी.

Show More

Related Articles

Back to top button