Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘राधे’ के 230 करोड़ में बिके राइट्स, इस कंपनी के साथ हुई डील

मुंबई. सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर एक बड़ी ख़बर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सलमान की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ने एक स्टूडियो के साथ बड़ी डील है। अगर हालात में सुधार हुआ तो राधे को 2021 में ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जा सकता है।

राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 2020 में ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान लॉकडाउन और सिनेमाघरों की बंदी ने कई फ़िल्मों की योजनाओं पर पानी फेर दिया, जिनमें राधे भी शामिल है। सलमान ने फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग लॉकडाउन के बाद की है। हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन के मौक़े पर मीडिया से कहा था कि सब कुछ ठीक रहा तो फ़िल्म ईद पर आ सकती है।

राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। यह एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें सलमान के साथ रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी अहम किरदारों में दिखेंगे। इस साल कई फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हुई थीं, मगर सलमान ने साफ़ कर दिया था कि राधे सिनेमाघरों में ही उतरेगी। अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राधे ने ज़ी स्टूडियोज़ के साथ 230 करोड़ रुपये की डील की है। इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सलमान ने फ़िल्म के इंडिया और ओवरसीज़ के थिएट्रिकल, म्यूज़िकल और डिजिटल राइट्स ज़ी स्टूडियोज़ को बेचे हैं। राधे, कोरियन फ़िल्म द आउटलॉज़ का रीमेक बतायी जाती है।

Show More

Related Articles

Back to top button