Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया, तबीयत खराब होने पर अभिनेता हेल्प के लिए आए थे आगे

मुंबई. फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सलमान खान ने उनके बीमार पड़ने के दौरान काफी मदद की. उन्होंने बताया कि सलमान ने ना सिर्फ उनसे उनके सेहत के बारे में बात की बल्कि डॉक्टरों की भी सलाह जानी. बाता दें कि हाल ही में रेमो डिसूजा हार्ट अटैक की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे.

रेमो डिसूजा ने बताया कि उनके बीमार पड़ने के दौरान सलमान खान ने खुद उनसे बात की और हाल चाल जाना. उन्होंने कहा, “मेरे बुरे वक्त में उन्होंने मेरी फिक्र की.” रेमो ने कहा, “सलमान का दिल बहुत बड़ा है और मैं खुशनसीब हूं कि सलमान मेरी फिक्र करते हैं.” रेमो के मुताबिक, सलमान खान ने उनके स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों से भी व्यक्तिगत तौर पर बातचीत की थी.

रेमो ने सलमान को फरिश्ता बताया
रेमो ने बताया कि वह सलमान से ज्यादा बात नहीं करते. लेकिन उनकी पत्नी लिजेल उनसे काफी क्लोज़ हैं. जब रेमो की तबीयत बिगड़ी तो सलमान ने उनकी फिक्र की. रेमो ने बताया, “सलमान किसी फरिश्ते से कम नहीं हैं. उनका दिल सोने से कम नहीं है.” गौरतलब है कि रेमो की तबीयत खराब होने के बाद लिजेल ने सलमान खान को फोन कर इस बारे में जानकारी दी थी.

रेमो ने हार्ट अटैक के बारे में दी जानकारी
हार्ट अटैक के बारे में जानकारी देते हुए रेमो डिसूजा ने बताया कि हमेशा की तरह ही वह जिम में थे. एक्सरसाइज करने के दौरान ही उन्हें चेस्ट में दर्द महसूस हुआ. लिजेल ने उनका स्मार्ट वॉच देखा तो पता चला कि उनका हार्ट रेट काफी कम है. इसके बाद रेमो को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था.

Show More

Related Articles

Back to top button