Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

नोरा फतेही ने शानदार डांस वीडियो के साथ 2020 को कहा अलविदा, नये साल में धमाका करने का किया वादा

मुंबई. नोरा फतेही बेहतरीन डांसर हैं और कई बॉलीवुड फ़िल्मों के गानों में नोरा ने अपने ज़बरदस्त डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीता है। सोशल मीडिया में भी नोरा बेहद लोकप्रिय हैं और इंस्टाग्राम पर 2 करोड़ 10 लाख फॉलोअर्स हैं। उनके वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। अब साल 2020 की विदाई पर नोरा ने एक डांस वीडियो पोस्ट किया है, जिसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गये इस वीडियो में नोरा अपने साथी रजित देव के साथ अंग्रेज़ी गाने पर थिरकती नज़र आ रही हैं। नोरा ने इस वीडियो के साथ लिखा द कैटेगरी इज़ बॉडी। 2020 का आख़िरी वीडियो। अगला साल काफ़ी धमाकेदार होने वाला है। बस इंतज़ार कीजिए। वीडियो में नोरा के मूव्स और एनर्जी कमाल की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नवम्बर में नोरा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की तादाद 2 करोड़ हुई थी, जिसका उन्होंने जमकर जश्न मनाया था। नोरा ने इस जश्न की कई तस्वीरें पोस्ट करके फैंस का शुक्रिया अदा किया था। नोरा ने लिखा था- मैंन जमकर मज़े किये। इतना सारा प्यार और ख़ुशियां। इस दिन के लिए आप सब दोस्तों का बहुत शुक्रिया।

बता दें, मोरक्को मूल की नोरा कनाडा की रहने वाली हैं। मगर, इंटरव्यूज़ में वो कहती रही हैं कि ख़ुद को दिल से भारतीय मानती हैं। नोरा ने अपना फ़िल्मी करियर बतौर एक्ट्रेस रोर- टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरबन से शुरू किया था। इसके बाद पुरी जगन्नाथ की फ़िल्म टेम्पर में उन्होंने एक गाना किया, जो उनका तेलुगु डेब्यू था। नोरा ने दक्षिण भारतीय भाषाओं की कई फ़िल्मों में डांस गाने करके अपनी पहचान एक डांसर के तौर पर मजबूत कर ली।

Show More

Related Articles

Back to top button