Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

रिया चक्रवर्ती नए साल में करेंगी कमबैक, इस फिल्म डायरेक्टर ने इंटरव्यू में दी खास जानकारी

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस में आए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती साल 2021 में कमबैक करने जा रही हैं. रिया चक्रवर्ती और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और राइटर-डायरेक्टर रूमी जाफरी ने इस बारे में बताया है. उनका कहना है कि रिया के लिए ये साल एक ट्रॉमा से भी ज्यादा है. अगले साल की शुरुआत में वह जरूर वापसी करेंगी.

रूमी जाफरी स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा,”ये साल उनके (रिया) के लिए ट्रॉमेटिक रहा. हालांकि ये साल हर किसी के लिए बहुत ही दुखद रहा. लेकिन उनके मामले में ये एक अन्य तरह का ट्रॉमा रहा. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि एक मिडिल क्लास परिवार से आने वाली एक लड़की को एक महीने जेल में रहते हैं? यह पूरी तरह से उसका मोरल तोड़ने वाला था.”

अगले साल की शुरुआत से करेंगी कमबैक

रूमी ने आगे कहा,”रिया अगले साल की शुरुआत में कमबैक करेंगी.” रिया के जेल से आने के बाद रूमी ने रिया से मुलाकात की और उनसे कहा कि इंडस्ट्री खुले हाथों से उनका स्वागत करेगी. रुमी ने कहा,”मैं उनसे हाल ही में मिला. वह छोड़ दिया. उसने ज्यादा बात नहीं की. जिससे वो गुजर कर आई है, उसके बाद उस पर आरोप नहीं लगा सकते. आग लगने दो और राख हो जाने दो. मुझे पता है रिया को बहुत कहना होगा.”

सात अक्टूबर को मिली जमानत

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है. रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में रिया चक्रवर्ती को सात अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी थी. तब हाईकोर्ट ने कहा था,”रिया ड्रग डीलर्स का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने कथित रूप से अपने खरीदे हुए मादक पदार्थ को धन या किसी अन्य लाभ के लिए किसी और को नहीं दिया.”

Show More

Related Articles

Back to top button