Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता अनिल कपूर बोले- अमिताभ और अभिषेक की छोड़ी हुई फिल्मो में करता हूं काम

मुंबई. अनिल कपूर को बॉलिवुड के सबसे बेहतरीन ऐक्टर्स में से एक माना जाता है। अनिल कपूर की फिल्में भी काफी पसंद की जाती हैं। लाइमलाइट से दूर हमेशा अपने काम में लगे रहने वाले अनिल कपूर अभी भी बॉलिवुड में अपने से युवा कलाकारों को लगातार टक्कर दे रहे हैं। हाल में अनिल कपूर ने मजाक में यह बात बोली है कि वह अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिजेक्ट की हुई फिल्में करते हैं।

द कपिल शर्मा शो पर अनिल कपूर से इस बारे में पूछा गया कि क्या वह अभिषेक बच्चन के इसलिए दोस्त हैं ताकि वह उन्हें यह बताते रहें कि अमिताभ बच्चन ने कौन-कौन सी फिल्में रिजेक्ट की हैं ताकि अनिल कपूर प्रड्यूसर को कॉल करके उन फिल्मों में काम मांग सकें? इसके जवाब में अनिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि केवल अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्किन उन्होंने अभिषेक बच्चन से यह भी कहा है कि वह भी अगर कोई फिल्म रिजेक्ट करें तो इसके बारे में बता दें।

बता दें कि पिछले साल अनिल कपूर की फिल्म ‘मलंग’ रिलीज हुई थी जिसमें उनके काम को काफी सराहना मिली थी। हाल में उनकी एक और फिल्म ‘एके वर्सेज एके’ ऑनलाइन रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ अनुराग कश्यप मुख्य भूमिका में हैं। अब अनिल कपूर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा अनिल ने करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘तख्त’ भी साइन की है। जल्द ही अनिल कपूर रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग भी शुरू करेंगे जिसका टीजर नए साल के मौके पर रिलीज किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button