Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्टर अर्जुन रामपाल ने मीडिया ट्रायल और एनसीबी की जांच को लेकर बयां किया अपना दर्द

मुंबई. अभिनेता अर्जुन रामपाल ने 2020 के नाम एक पत्र लिखकर इसे अलविदा कहा है. अर्जुन रामपाल के अनुसार साल 2020 उनके लिए काफी कष्टदायक रहा है. बीता हुआ साल अर्जुन के लिए एक सबक की तरह इसलिए उन्होंने इस पत्र का टाइटल ‘द लर्निंग 2020’ रखा है.

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

अर्जुन रामपाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से तीन पन्नों का एक लेटर पोस्ट किया है. इस लेटर को पोस्ट करने के साथ ही उन्होंने अपने फैंस के लिए लिखा कि ‘आप सभी को एक सुरक्षित धन्य स्वस्थ और समृद्ध 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं, 2020 ने हमें बहुत कुछ सिखाया. मैं अपनी सीख इस पत्र के माध्यम से बता रहा हूं. नया साल मुबारक हो.’

मीडिया से दिखे खफा

अपने पत्र के माध्यम से अर्जुन ने बताया कि वह बीते साल अपने परिवार, देश और अपनी इंडस्ट्री को लेकर काफी परेशान रहे. अर्जुन ने मीडिया पर लिखते हुए कहा कि यहां कई बार कोई शिकार बन जाता है लेकिन कई बार किसी को टारगेट करके शिकार बनाया जाता है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को धन्यवाद भी दिया.

दोस्तों पर भी बोले अर्जुन

अर्जुन ने अपने दोस्तों पर टिप्पणी करते हुए बताया कि बीते साल ने उन्हें दोस्तों की समझ कराई, जिस दौरान कई नए और पुराने दोस्त उनका साथ छोड़ गए. वहीं कुछ उनके साथ रहे. उन्होंने अपना साथ छोड़कर दोस्तों को पत्र के माध्यम से शुक्रिया कहा है. इसके साथ ही उन्होंने उनका साथ देने वाले दोस्तों को कहा है कि वह सब साथ में बूढ़े होंगे.

बता दें कि बीते साल NCB की जांच में अर्जुन रामपाल के घर में कुछ प्रतिबंधित दवाइयां पाई गई थीं. जिसके बाद उन्हें कइ बार पूछताछ से गुजरना पड़ा था. वहीं इसी बीच कुछ मीडिया संस्थानों की ओर से खबर सामने आई थी कि वह देश छोड़कर लंदन में शिफ्ट हो गए हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button