Select your Language: हिन्दी
TV SHOWS

बिग बॉस 14: रुबीना से भिड़ी सोनाली फोगाट, ट्रोलर्स बोले- अर्शी खान मत बनो

मुंबई. ‘बिग बॉस 14’ के घर में कई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए. इनमें से एक सोनाली फोगाट हैं. वे एपिसोड्स में कभी-कभी ही नजर आ रही हैं, अक्सर वे गायब ही रहती हैं. वे घर के किसी भी मुद्दे में ज्यादा इंट्रेस्ट लेती अब तक नजर नहीं आई हैं. शुरुआती दिनों में सोनाली  काफी एक्टिव थीं, लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है वे खामोश होती जा रही थीं, लेकिन लगता है अब उनकी आंखें खुल गई हैं. तभी तो वे बीती रात ‘बिग बॉस 14’ के घर में रुबीना दिलैक के साथ पंगे लेती नजर आईं. सोनाली ने डट कर रुबीना के गुस्से का सामना किया.

सोनाली कर रही थीं अर्शी से गॉसिप
सोनाली फोगाट की अर्शी खान से काफी दोस्ती हो गई है और बीते एपिसोड में दोनों ने लाइट ऑफ होने के बाद खूब गप्पे मारीं. इस दौरान सोनाली फोगाट ने घरवालों की जमकर चुगलियां भी कीं. सोनाली फोगाट और अर्शी खान की आवाज से बाकी सदस्यों को सोने में दिक्कत हो रही थी. ऐसे में रुबीना दिलैक ने गुस्से में सोनाली फोगाट को चुप रहने के लिए कहा. रुबीना के ऐसा कहते ही सोनाली भड़क गईं.

रुबीना से भिड़ीं सोनाली

सोनाली फोगाट ने रुबीना दिलैक को जमकर खरीखोटी सुनाई है. सोनाली फोगाट ने कहा कि रुबीना किसी रियासत की महारानी नहीं हैं, जो उनकी हर बात का पालन हो. सोनाली ने ये भी कह दिया कि वो चुप नहीं रहने वाली हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वे तब भी चुप नहीं होंगी चाहे रुबीना की मां ही क्यों न आ जाएं.

सोनाली हुईं ट्रोल
अब फैंस सोनाली फोगाट को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. फैंस का मानना है कि इविक्शन से बचने के लिए सोनाली फोगाट ये सब कर रही हैं. वे सारी हरकतें स्क्रीन स्पेस के लिए कर रही हैं. रुबीना की मां का नाम लेने की वजह से सोशल मीडिया पर सोनाली को ट्रोल भी किया जा रहा है. कई लोग तो ये भी कह रहे हैं कि अर्शी के साथ रह कर सोनाली भी अर्शी बनना चाहती हैं. वहीं कुछ ने कहा कि वे भी सलमान खान से डांट खाने के लिए तैयार हो रही हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button