Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सोनू सूद की माँ के नाम पर रखा गया सड़क का नाम, अभिनेता बोले- ‘ये मेरी जिन्दगी का अबतक का सबसे बड़ा अचीवमेंट’

मुंबई. अभिनेता सोनू सूद अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. लोगों की मदद करने के लिए उन्हें बखूबी जाना जाता है. वहीं, सोनू सोशल मीडिया पर भी एक्टिव होकर लोगों की मदद करने के लिए आगे आते रहते हैं. सोनू सूद ने अपनी मां को लेकर ट्विटर हैंडल से एक नई जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि उनके होमटाउन पंजाब के मोगा में एक सड़क का नाम उनकी मां स्वर्गीय सरोज सूद के नाम पर रखा गया है.

इस जानकारी को शेयर करते हुए सोनू बेहद भावुक हो गए. उन्होंने ट्वीट किया, “ये अब तक का मेरा सबसे बड़ा अचीवमेंट है.” उन्होंने इस दौरान अपनी मां को भी याद किया. उन्होंने बताया कि उनकी मां के नाम पर पंजाब के मोगा में एक सड़क का नाम रखा गया है. उन्होंने बताया, “आज मुझे ये जानकर बेहद खुशी महसूस हो रही है.”

लोगों ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

बता दें कि सोनू के इस पोस्ट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, “आप अपनी मां का नाम ऊंचा कर रहे हो.” तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, “आपके जैसी संतान भगवान सबको दें. आपने अपनी मां का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया.” लोगों ने इस ट्वीट पर सोनू की जमकर तारीफ की है.

लॉन्च हुई सोनू की नई किताब

बता दें कि सोनू सूद की नई किताब “मैं मसीहा नहीं हूं” भी लॉन्च हुई है. कई लोगों ने इस किताब की तारीफ की है. सोनू ने इस किताब में लॉकडाउन के दौरान घटित हुई घटनाओं का जिक्र किया है. इसके अलावा, उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कैसे प्रवासी मजदूरों की मदद की, इस बारे में भी बताया है.

 

Show More

Related Articles

Back to top button