Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फिर किसानो के समर्थन में आए दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, बोले- ‘जी जान से कर रहा हूं अरदास’

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद किसानों के समर्थन में आए हैं. उनका कहना है कि वह किसाने के साथ है और उनकी मांग पूरी होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. दरअसल, आज सरकार और किसानों के बीच 8वीं बार बैठक होने जा रही है. इस बैठक से किसानों को उम्मीद है कि सरकार उनके मांगों को मान लेगी. वहीं, सरकार को भी किसान आंदोलन खत्म होने की उम्मीद कर रही है.

इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मंद्र ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”आज मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए. जी जान से अरदास करता हूं. हर नेक रूह को सकून मिल जाएगा..” इसके साथ ही उन्होंने किसान आंदोलन के दौरान की एक तस्वीर भी शेयर की है.

किसानों के लिए प्रार्थना

धर्मेंद्र ने इससे पहले भी एक ट्वीट कर किसानों के प्रति अपना सर्मथन दिखाया था. उन्होंने 11 दिसंबर किए गए ट्वीट में लिखा,”मेरे किसान भाइयों को इस पीड़ा में देखकर बहुत ही दुख हो हो रहा है. सरकार को बहुत ही जल्दी कुछ करना चाहिए.” बता दें कि धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल ने गुरुदास पुर से बीजेपी सांसद हैं. उन्होंने किसानों को सरकार से न्याय मिलने की बात कही थी.

इससे पहले की बैठक में हुआ ये फैसला

बता दें कि आज की होने वाली बैठक से पहले किसान और सरकार के बीच 30 दिसंबर को वार्ता हुई थी. इसमें सरकार ने किसानों की चार में से दो मांगे मान ली थी जो पराली दहन से जुड़े अध्यादेश के उल्लंघन पर भारी जुर्माना और जेल की सजा और बिजली सब्सिडी को जारी रखने से संबंधित हैं. किसान संगठनों ने आज सरकार के साथ होने वाली वार्ता विफल होने पर 6 जनवरी को केएमपी एक्सप्रेसवे पर मार्च निकालने का ऐलान किया है.

Show More

Related Articles

Back to top button