Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सिंगर एवं अभिनेता दिलजीत दोसांझ के हाथ लगी बड़ी फिल्म, 1984 में हुए सिख दंगों पर होगी आधारित

मुंबई. दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में घोषणा की कि उनकी पंजाबी फिल्म ‘जोड़ी’ 2021 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अब खबर आ रही है कि दिलजीत के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है. खबरों के मुताबिक दिलजीत दोसांझ और निर्देशक अली अब्बास जफर साथ एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. अली अब्बास की यह फिल्म 1984 में हुए सिख दंगों पर आधारित बताई जा रही है. इस फिल्म में दिलजीज दोसांझ एक दम सिंपल लुक में नजर आएंगे.

कहा जा रहा है कि ये अली अब्बास जफर का ड्रीम प्रोजेक्ट है और वे इसे बड़े स्केल पर बनाने की तैयारी कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक 84 के दंगों पर बन रही इस फिल्म में पहले से ही दिलजीत को लेने का मन बनाया गया था. अब क्योंकि एक्टर भी एक पंजाबी हैं, ऐसे में वे किरदार संग न्याय कर पाएंगे.

कई पंजाबी फिल्मों और गाने के वीडियो में नजर आ चुके सिंगर और एक्टर दिलजीत ने उड़ता पंजाब में पुलिस वाले का किरदार निभाया. इसके बाद कई और फिल्मों में दिलजीत नजर आए. इसके साथ ही अक्षय के साथ भी दिलजीत की कॉमेडी लोगों को खूब भाई.

ऐसे में एक और फिल्म बड़ी फिल्म दिलजीत के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नही है. दिलजीत ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता वहीं पिछले दिनों किसान मुद्दे को लेकर कंगना संग ट्वीट वॉर में भी दिलजीत को फैंस का खासा सपोर्ट मिला. हाल ही में कंगना और दिलजीत के बीच वॉर तब हुआ जब कंगना ने किसान आंदोलन में मौजूद एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली दादी बताया. इस दौरान कंगना की दिलजीत ने खूब क्लास लगाई थी.

Show More

Related Articles

Back to top button