Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

क्वारंटीन होने के निर्देश की अनदेखी करने पर अभिनेता अरबाज और सोहेल खान पर FIR दर्ज

मुम्बई: सलमान खान के भाई अरबाज खान, सोहेल खान और सोहेल के बेटे निर्वाण खान के खिलाफ बीएमसी द्वारा जारी कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन के बाद तीनों को मुम्बई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारंटाइन कर दिया गया. यह होटल अरबाज, सोहल और निर्वाण के बांद्रा पाली हिल स्थित घरों से बेहद करीब है. उल्लेखनीय है कि तीनों ही पाली हिल में अलग-अलग इमारतों में रहते हैं.

हुई थी FIR

दुबई से लौटकर किसी होटल में क्वारंटीन होने के निर्देश की अनदेखी कर अरबाज, सोहेल और निर्वाण के अपने-अपने घरों में जाने का पता चलने के बाद बीएमसी के जिस मेडिकल ऑफिसर संजय फुंदे ने तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, उसी अफसर ने एक न्यूज़ चैनल से संपर्क किया. संजय फुंदे ने न्यूज़ चैनल को फोन पर खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “तीनों को ताज लैंड्स एंड होटल में रात तकरीबन 10.00 बजे क्वारंटीन करा दिया गया है.”

एक हफ्ते के लिए क्वारंटीन

होटल में कितने दिनों के लिए क्वारंटीन रहना होगा, तो इस पर उन्होंने कहा कि फिलहाल एक हफ्ते के लिए तीनों को होटल में क्वारंटीन रहना होगा और क्वारंटीन रहने की मियाद आगे बढ़ती है या नहीं, इसपर आगे के हालात को देखते हुए फैसला किया जाएगा.”

नियमों का उल्लंघन

उल्लेखनीय है कि कोविड-19 के नियमों के तहत 25 दिसंबर को दुबई से मुम्बई लौटे अरबाज, सोहेल और निर्वाण को बीएमसी की तरफ से किसी होटल में क्वारंटीन होने का आदेश दिया गया था, मगर जब बीएमसी को इस बात की भनक लगी कि तीनों ने उनके दिशा-निर्देश का पालन नहीं किया है तो बीएमसी के मेडिकल अफसर संजय फुंदे ने तीनों के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई.

इस पूरे मसले पर अरबाज खान और सोहेल खान का पक्ष जानने के लिए दोनों से भी संपर्क करने की भी कोशिश की, मगर खबर लिखे जाने तक दोनों की ओर से कोई जवाब नहीं मिला था.

Show More

Related Articles

Back to top button