Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

इस अभिनेत्री के पति पर फ़िदा हुई राखी सावंत, करना चाहती हैं दूसरी शादी

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 के लगातार सुर्खियों में होने की वजह कटेस्टेंट, उनके बीच प्यार-मोहब्बत और लड़ाई बना है. इन दिनों बिग बॉस राखी सावंत के चलते काफी चर्चा में है. उनकी बातें, उनकी लड़ाईयां और उनके नखरे शो में मसाला बनकर सामने आ रहा है.

राखी सावंत दर्शकों को काफी एंटरटेंट करते हुए दिखाईं दे रही हैं. इन दिनों शो में राखी का ध्यान रूबिना के पति अभिनव शुक्ला पर है. राखी अगले एपिसोड के प्रोमो में अभिनव के बारे में बात करते हुए उन्हें बेहद हॉट बताया. उन्होंने कहा कि वो अपनी फीलिंग्स अभिनव को बताना चाहती हैं.

बिग बॉस ने ट्विटर पर वीडियो शेयर की जिसमें राखी बिग बॉस से बात कर रही हैं. राखी कहती हैं, “मैं चाहती हूं कि मेरा पति सब के सामने आये. सब के पतियों को देखती हूं तो मुझे कुछ होने लगता है. क्यूं ना मैं रूबिना के पति को चुरा लूं. उसकी बॉडी एक दम हॉट है.” राखी आगे कहती हैं, “बिग बॉस एक बात बताओ, आपको कोई पसंद आता है तो उसे लाइक करना कोई गुनहा है क्या?”

बिग बॉस राखी का जवाब देते हुए कहते हैं कि, “बिल्कुल भी नहीं.” जिसके बाद राखी बिग बॉस से पूछती हैं, “तो क्या मैं अभिनव को आई लव यू बोल दूं.” आपको बता दें, इससे पहले राखी सावंत अपने पति का जिक्र रूबिना और अभिनव के सामने करते हुए दिखीं हैं. इस बातचीत में उन्होंने बताया कि वो अपने पति से पिछले डेढ़ साल से नहीं मिली हैं. वो कहती हैं, कि वो अपने पति से बिल्कुल प्यार नहीं करती. उन्होंने कई बार उन्हें बुलाया लेकिन वो नहीं आये. उन्होंने यहां तक कहा कि वो उन्हें तलाक भी दे सकते हैं.

इस मौके पर राखी बेहद इमोशनल होते हुए दिखीं. राखी बिग बॉस शो में एक चैलेंजर के रूप में आयी हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button