Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

ड्रग्स केस: एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की बहन को भेजा समन, मिली थी प्रतिबंधित दवाईयां

मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड में फैले ड्रग्स केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन को समन भेजा है. इस बात की जानकारी NCB के अधिकारी ने दी है. ऐसे में माना जा रहा है कि इस मामले में अर्जुन रामपाल और उनके करीबियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. इससे पहले अर्जुन रामपाल से 21 दिसंबर को इस केस में दोबारा पूछताछ हुई थी. हालांकि एनसीबी का कहना था कि वो अर्जुन के जवाबों से संतुष्ट नहीं हैं. इसके साथ ही ड्रग्स केस में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से पूछताछ कर चुकी है. इसके साथ ही गैब्रिएला के भाई को गिरफ्तार भी किया जा चुका है.

जब्त की थी बहन की दवाईयां

ड्रग्स कनेक्शन की जांच के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई यूनिट ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी और इस छापेमारी के दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने उनके कुत्ते की दर्द की दवाई और उनकी बहन की ANXIETY की दवाई जप्त की थी. एनसीबी कई महीनों से बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन की जांच कर रही है और इस दौरान अर्जुन रामपाल पर भी एनसीबी की नजर पड़ी जिसके चलते अर्जुन रामपाल को दो बार एनसीबी के कार्यालय बुलाकर पूछताछ भी की गयी.

अर्जुन रामपाल का बयान

अर्जुन रामपाल ने एनसीबी को बताया कि उनके घर से जो दो तरह की टेबलेट्स मिली है उनमें से एक टेबलेट तो उनके कुत्ते की थी जिसको वैटनरी के एक एक्सपर्ट डॉक्टर ने प्रिस्क्राइब किया था साथ ही जो दूसरी टेबलेट मिली थी वह टेबलेट उनकी बहन की थी जिसे दिल्ली के एक सायकायट्रिस्ट ने उनके ANXIETY की समस्या को ध्यान में रखते हुए प्रिस्क्राइब किया था. अपने स्टेटमेंट में अर्जुन रामपाल ने यह भी साफ कर दिया था कि उन्हें जिस शक के बिनाह पर बुलाया गया था दरअसल वह शक बेबुनियाद है.

गर्लफ्रेंड का भाई गिरफ्तार

एनसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई एगीसियालोस डेमीट्रिएड्स को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने जब उसके मोबाइल कि जांच की तो उसके कुछ चैट्स किसी अर्जुन नाम के शख्स से साथ मिले थे. आरोप यह है कि उन चैट्स में ड्रग्स का जिक्र था. फिर क्या 9 नवंबर को एनसीबी की टीम ने अर्जुन रामपाल के बांद्रा वाले घर यानी कि कैप्री हाइट्स में रेड कर दी.

Show More

Related Articles

Back to top button