Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री कंगना रनौत ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर फैन्स को दिया जिंदगी जीने का मंत्र

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपना लाइफ मंत्र साझा किया है. इसमें उन्होंने सेहत से कभी भी समझौता न करने की बात कही और साथ ही अस्वास्थ्यकर आदतों और निराशावादी लोगों से दूर रहने की भी सलाह दी. कंगना ने ट्विटर पर एक मोटिवेशनल वर्कआउट वीडियो के साथ अपने इस मंत्र को साझा किया, जिसमें वह पाइलेट्स करती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो को कैप्शन देते हुए कंगना ने लिखा है, “अर्ली मॉर्निग फिटनेस रूटीन. जिंदगी में एक बात हमेशा याद रखें, जो फिट है वो हिट है. अपनी सेहत के साथ कभी भी समझौता न करें और अस्वास्थ्यकर आदतों और निराशावादी लोगों से दूर रहे. अच्छे लोगों की संगत में रहे. अगर आप शारीरिक तौर पर उन्हें अपने पास नहीं पा रहे हैं, तो उन्हें किताबों या उनकी कही गई बातों व शिक्षाओं में ढूंढ़े.”

यहां देखिए कंगना रनौत का वर्कआउट वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना के तीस लाख से ज्यादा फॉलोवर्स
इस बीच ट्विटर पर कंगना के फॉलोअर्स की संख्या तीस लाख के आंकड़े को पार कर गई है. इस पर उन्होंने एक स्पेशल नोट भी लिखा, “सभी को शुक्रिया. पिछले साल अगस्त में मैं इससे जुड़ी थी. इसे मेरी टीम के द्वारा हैंडल किया जाता था. उस वक्त कुछ ही हजार फॉलोअर्स थे. कभी नहीं सोचा था कि इतनी जल्दी हम तीस लाख हो जाएंगे. ट्विटर कई बार विचलित कर देने वाला रहा है, लेकिन मजा भी आया है. धन्यवाद.”

इस मामले में कंगना को मिली राहत

बता दें कि मुंबई की एक अदालत ने बीते मंगलवार को कंगना रनौत और उनकी बहन द्वारा सोशल मीडिया पर कथित तौर पर भड़काऊ ट्वीट करने के मामले से संबंधित शिकायत को लेकर पुलिस को पांच फरवरी तक रिपोर्ट दायर करने का अंतिम मौका दिया है. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अक्टूबर 2020 में अंबोली पुलिस को एक निजी शिकायत को लेकर जांच करने और पांच दिसंबर तक रिपोर्ट दायर करने का निर्देश दिया था. पुलिस इस संबंध में रिपोर्ट दायर करने में नाकाम रही थी, जिसके बाद उसे पांच जनवरी तक का वक्त दिया गया था लेकिन पुलिस एक बार फिर रिपोर्ट दायर नहीं कर सकी.

Show More

Related Articles

Back to top button