Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

तैमूर से शादी करना चाहती है नोरा फतेही, तो माँ करीना कपूर खान ने दी ये प्रतिक्रिया

मुंबई. अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वालीं नोरा फतेही ने पॉप्युलर स्टारकिड तैमूर अली खान से शादी करने की इच्छा जताई है। नोरा फतेही ने करीना कपूर के चैट शो में जब तैमूर बड़े हो जाएंगे तो वह उनसे शादी करना चाहती हैं। करीना कपूर ने नोरा फतेही से कहा कि वह और उनके पति सैफ अली खान आपके डांस मूंव को बहुत पसंद करते हैं।

नोरा फतेही ने करीना कपूर को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘मैं उम्मीद कर रही हूं कि जल्द ही तैमूर बड़े हो जाएंगे, मैं अपने और उनके बीच सगाई या शादी के बारे में सोच सकती हूं।’ उनके शादी के प्रस्ताव पर करीना कपूर हैरान रह गईं और हंसते हुए कहा, ‘ठीक है, अभी वह 4 साल का है। मुझे लगता है कि अभी लंबा वक्त है।’ इस पर नोरा फतेही हंसते हुए कहा, ‘कोई बात नहीं, मैं इंतजार करूंगी।’

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर जन्म से ही पपराजियों की पसंद रहे हैं। वह जहां भी जाते हैं तो पपराजी उनकी फोटो क्लिक करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। अब तो तैमूर अपनी फोटो क्लिक करते समय रिऐक्ट करने लगे हैं। जब उनका मूड नहीं होता है तो तस्वीर लेने से मना कर देते हैं। वहीं, क्रिसमस के मौके पर छोटे नवाब ने मास्क उतारकर खुशी से फोटो क्लिक करवाई थी।

फिलहाल करीना कपूर इस समय अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं। वह और सैफ अली खान फरवरी में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे। वह प्रेग्नेंसी के कई महीनों तक काम में जुटी रही हैं। इसके अलावा एडवर्टाइजमेंट से लेकर रेडियो शो तक करती रही हैं। करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में काम करती दिखाई देंगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही आखिरी बार जनवरी में रिलीज हुई रेमो डिसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर थ्रीडी’ में नजर आई थीं। हाल ही में गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो सिंगल ‘नाच मेरी रानी’ में भी वह दिखी थीं। फिलहाल नोरा फतेही अभिषेक दुधैया की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ की रिलीज की तैयारी में हैं। इस फिल्म में उन्हें अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और एमि विर्क जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिला है।

Show More

Related Articles

Back to top button