Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कंगना रनौत मुंबई पुलिस के सामने बयान दर्ज़ करवाने के बाद शूटिंग के लिए भोपाल हुई रवाना, बोलीं- राष्ट्रवादियों को अकेला रहना पड़ता है!

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनोट के लिए शुक्रवार काफ़ी भाग-दौड़ वाला रहा। सोशल मीडिया के ज़रिए नफ़रत फैलाने के आरोपों को लेकर दर्ज़ एक मामले में बयान दर्ज़ करवाने के लिए कंगना मुंबई पुलिस के समक्ष हाज़िर हुईं, जिसके बाद वो भोपाल रवाना हो गयीं।

कंगना ने ट्विटर के ज़रिए भोपाल जाने की सूचना दी, जहां वो धाकड़ फ़िल्म की शूटिंग करेंगी। कंगना ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा- अगर आप देश विरोधी हैं तो आपको सपोर्ट मिलेगा। काम, इनाम और प्रशंसा मिलेगी। अगर आप राष्ट्रवादी हैं तो आपको अकेले खड़ा रहना होगा। अपना सपोर्ट सिस्टम ख़ुद बनिए और अपनी सत्यनिष्ठा की तारीफ़ कीजिए। इसके बाद कंगना ने लिखा- पुलिस स्टेशन पर घंटों ग्रिल होने के बाद भोपाल जा रही हूं। इसके बाद कंगना ने धाकड़ हैशटैग लिखा।

बता दें, कंगना बहन रंगोली चंदेल और वकील के साथ बांद्रा पुलिस स्टेशन बयान दर्ज़ करवाने पहुंची थीं। कंगना की सिक्योरिटी भी साथ थी। कंगना ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी तो #NationalistWithKangana ट्रेंड होने लगा था।

Show More

Related Articles

Back to top button