Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सोनू सूद के फैन ने कलाई पर बनवाया उनके नाम का टैटू, अभिनेता ने दिया ये रिएक्शन

मुंबई. मशहूर अभिनेता सोनू सूद गरीब, परेशान और जरूरमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान शुरू किया मदद का यह सिलसिला बदस्तूर जारी है। वहीं लोग उनके इस नेक काम की वजह से उन्हें अपने-अपने अंदाज में ट्रिब्यूट देने की कोशिश करते रहते हैं। अब एक शख्स ने सोनू सूद के नाम का एक टैटू बनवाकर उन्हें ट्रिब्यूट दिया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शख्स ने अपने हाथ पर सोनू सूद का नाम टैटू के तौर पर लिखवाया है। शख्स के इस वीडियो पर खुद सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘भाई, कृपया टैटू मत बनवाओ। मैं जानता हूं कि तुम मुझसे प्यार करते हो, लेकिन अपना प्यार दिखाने के लिए इस दर्द से गुजरने की जरूरत नहीं है।’

सोशल मीडिया पर सोनू सूद का ट्ववीट और शख्स के टैटू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। यही वजह है जो तेलंगाना के एक गांव में कुछ लोगों ने उनका मंदिर तक बना दिया है।

इसके अलावा सोनू सूद हाल ही में 6 साल के एक मासूम की मदद करने की वजह से चर्चा में थे। दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर एक दंपत्ति की तस्वीर साझा की थी। इस दंपत्ति के साथ उनका 6 साल का बेटा भी नजर आ रहा था। यह बच्चा पहली मंजिल से गिर गया था। सोशल मीडिया यूजर के अनुसार सोनू सूद ने उस बच्चे का पूरा इलाज करवाया है।

यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘6 साल का एक बच्चा पहली मंजिल से गिर पड़ा। माता-पिता सोनू-सूद के पास गए और अब बच्चा सुरक्षित है। कौन कहता है कि वह मसीहा नहीं है। वह इकलौता मसीहा है।’ यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वहीं इस ट्वीट पर खुद सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट को रीट्वीट करके हुए लिखा, ‘जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय। शुक्रिया दिनेश एंड रेनबो हॉस्पिटल समय रहते मदद करने के लिए।’

Show More

Related Articles

Back to top button