Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कॉमेडियन डेनियल फर्नांडीज ने सुशांत की मौत का उड़ाया था मजाक, फैंस की नाराजगी के बाद बोला सॉरी

नई दिल्ली I कॉमेडियन डेनियल फर्नांडीज ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से माफी मांगी है. उन्होंने सुशांत की मौत को लेकर एक स्टैंड अप कॉमेडी की थी. 11 जवनरी को शेयर हुए ऑनलाइन वीडियो में कॉमेडियन ने सुशांत की मौत पर मीडिया के हंगामे और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ हुए व्यवहार पर तंज कसा था.

खुद को सुशांत सिंह राजपूत का फैंस कहने वाले लोगों ने इस वीडियो पर आपत्ति जताई. इसके बाद डेनियल ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया और इसे एक फैक्चुअल एरर बताया और कहा कि वह सबके साथ खड़े हैं. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा,”यह बहुत ही दुखद है कि स्टैंड अप कॉमेडी के नाम पर एक शोकपूर्ण घटना पर जोक्स बनाए जा रहे हैं. डिस्लाइक और ये वीडियो सुशांत राजपूत की मौत पर एक जोक है.”

एसएसआर के फैंस से माफी

डेनियल ने अपने माफीनामा में लिखा,”मेरे हाल ही के एक स्टैंड-अप वीडियो से दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के फैंस आहत हुए हैं, कई लोगों ने मुझे माफी मांगने के लिए कहा है और मैं माफी मांगने के लिए सहमत हूं. बतौर कॉमेडियन मेरा सिर्फ एक ही मकसद होता है आपको एंटरटेन करना और हंसाना, लेकिन कभी-कभी इन कोशिश के चक्कर में यह संभव है कि मैं कोई गलत प्रतिक्रिया दे सकता हूं.”

यहां देखिए डेनियल फर्नांडीज का माफीनाम पोस्ट-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Daniel Fernandes (@absolutelydanny)

वीडियो को रिएडिट करेंगे
डेनियल ने आगे लिखा,”जैसा कि कहा जा रहा है, मैं अपनी गलती को मानता हूं. मैंने कहा कि रिया को उनके आरोपों से बरी कर दिया गया है. ये पूरी तरह से गलत है. वह जमानत पर छूटी हैं. किसी अजीब वजह से, पुणे के शो में, मैंने गलती से ‘बरी’ शब्द इस्तेमाल कर दिया. यह निश्चित रूप से नहीं कह सकता कि मैंने इसे कैसे लिखा या कहीं और भी परफॉर्म किया है. मैं इस वीडियो को वापिस लेता हैं और जिनकी भावनाएं आहत हुईं हैं, उनसे माफी मांगता हूं.

 

Show More

Related Articles

Back to top button