Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

वरुण धवन की होने वाली दुल्हनिया नताशा दलाल अपनी शादी में खुद डिजाईन करेंगी ड्रेस

मुंबई. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वरुण धवन की शादी की खबर फैन्स तक पहुंच रही है. हालांकि वरुण और नताशा के शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद पिछले साल ही जताई जा रही थी लेकिन कोविड संकट के बीच सारी योजना पर ही पानी फिर गया. खबर है कि अब ये कपल इसी महीने के आखिर में परिणय सूत्र में बंधने जा रहा है. खबर मिल रही है कि वरुण और नताशा के परिवार के लोग शादी की तैयारियों में जोरशोर से जुट चुके हैं और इस शादी के फंक्शन को काफी प्राइवेट रखा जा रहा है. सूत्रों से मिल रही खबरों के मुताबिक 22 से 26 फरवरी तक पांच दिनों का फंक्शन अलीबाग में रखा गया है, जिसमें सिर्फ दोनों परिवारों के बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे.

नताशा खुद डिजाइन करेंगी अपनी शादी का लहंगा
वहीं शादी जैसा अहम मौका है तो हर कोई इसे ड्रीम वेडिंग बनाना चाहता है. ऐसी ही कुछ तैयारी कर रही है वरुण धवन की होने वाली दुल्हन नताशा दलाल. एक रिपोर्ट की मानें तो नताशा अपनी शादी के लिए लहंगा खुद डिजाइन करने वाली हैं. दरअसल नताशा दलाल खुद एक प्रोफेशनल फैशन डिजाइनर हैं. नताशा के ब्राइडल आउटफिट्स ना सिर्फ बेहद खास होते हैं बल्कि खासे पसंद भी किए जाते हैं. ऐसे में इस बात की प्रबल संभावना जताई जा रही है कि वो अपनी वेडिंग ड्रैस खुद ही तैयार करने जा रही हैं.

करीबी रिश्तेदार ही होंगे शादी शामिल
वहीं कोविड संकट का असर इस स्टार वेडिंग पर भी होने जा रहा है. खबरों की मानें तो वरुण और नताशा की शादी बेहद प्राइवेट होगी. इस खास फंक्शन में दोनों परिवारों के काफी करीबी लोग ही शामिल हो सकेंगे. सूत्रों के हवाले से खबर है कि शादी के दौरान 50 से भी कम लोग मौजूद हो सकते हैं.

उधर वर्क फ्रंट की बात करें को वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर वन हाल ही में रिलीज हुई है. इसके बाद उनकी अगली फिल्म मिस्टर लेले भी जल्द रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है. कुली नंबर वन को ओवर द टॉप प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था.

Show More

Related Articles

Back to top button