Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सेना दिवस पर पर जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आये अभिनेता अक्षय कुमार, देखे विडियो-

मुंबई. भारतीय सेना शुक्रवार को अपना 73वां आर्मी डे सेलिब्रेट कर रही है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी आर्मी डे सेलिब्रेट किया. अक्षय ने आर्मी के जवानों के साथ कुछ वक्त बिताकर जश्न मनाया. इस दौरान उन्होंने जवानों के साथ वॉलीबॉल भी खेला.

अक्षय ने इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह जवानों के साथ बॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. अक्षय का यह वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है कि 1 लाख 40 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

अक्षय ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर करत हुए लिखा, “आर्मी डे के मौके पर मैराथन की शुरुआत करने के लिए आज हमारे देश के कुछ बहादुर योद्धाओं से मिलने का मौका मिला. वार्म अप करने के लिए वॉलीबॉल खेल से अच्छा और क्या हो सकता है.”

गौरतलब है कि सेना दिवस हर वर्ष 15 जनवरी को मनाया जाता है. 15 जनवरी 1949 को फील्ड मार्शल के.एम. करिअप्पा स्वतंत्र भारत के पहले भारतीय सेना प्रमुख बने थे. उस समय भारतीय सेना में लगभग 2 लाख सैनिक थे.उनसे पहले यह पद कमांडर जनरल रॉय फ्रांसिस बुचर के पास था. उसके बाद से ही प्रत्येक वर्ष 15 जनवरी को सेना दिवस मनाया जाता है.

बता दें अक्षय ने कई फिल्मों में आर्मी जवान का किरदार निभा चुके हैं. आने वाले वक्त में अक्षय कुमार की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होनी हैं. इनमें उनकी फिल्म सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे शामिल हैं.

2020 अक्षय फिल्म लक्ष्मी में नजर आई थे जो अपने टाइटल के चलते विवादों में घिर गई थी. इसके अलावा पिछले साल दिसंबर में अक्षय कुमार फिल्म अतरंगी की शूटिंग में बिजी थी. इस फिल्म में सारा अली खान फीमेल लीड में हैं और साउथ के सुपरस्टार धनुष भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button